logo-image

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की मंगेतर कैरी साइमंड्स ने बेटे को दिया जन्म

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) की मंगेतर कैरी साइमंड्स ने एक बेटे को जन्म दिया है.

Updated on: 29 Apr 2020, 04:43 PM

नई दिल्ली:

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) की मंगेतर कैरी साइमंड्स ने एक बेटे को जन्म दिया है. लंदन के एक सरकारी अस्पताल में बुधवार को बच्चे का जन्म हुआ. माना जाता है कि समय से पहले ही बच्चे का जन्म हुआ है, लेकिन मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं. उनके एक प्रवक्ता ने बुधवार को बताया कि प्रधानमंत्री और साइमंड्स अपने बच्चे के जन्म की सूचना देते हुए काफी खुशी महसूस कर रहे हैं. आज सुबह लंदन के एक अस्पताल में साइमंड्स ने बेटे को जन्म दिया.

प्रवक्ता ने कहा कि मां और बच्चा दोनों ठीक हैं. प्रधानमंत्री और साइमंड्स ने एनएचएस (राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा) के डॉक्टरों-नर्सों का शुक्रिया अदा किया है. कुछ दिन पहले जॉनसन (55) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. अस्पताल में उपचार के बाद वह सोमवार को प्रधानमंत्री कार्यालय डाउनिंग स्ट्रीट लौटे. वह बकिंघमशायर में अपने निवास में स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं. उनकी मंगेतर भी वहां उनके साथ हैं.

ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन के अस्पताल से लौटने पर साइमंड्स ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए कुछ ट्वीट किए थे. इस जोड़े ने फरवरी के अंत में सगाई की घोषणा की थी. उसी समय यह भी पता चला था कि गर्मी में दोनों माता-पिता बनने वाले हैं.