News Nation Logo
Banner

ब्रिटेन के PM बोरिस जॉनसन फिर आइसोलेशन में, कोरोना संक्रमित के संपर्क में थे आए

बोरिस जॉनसन को नेशनल हेल्‍थ सर्विस टेस्‍ट ऐंड ट्रेस की ओर से बताया गया था कि वह एक ऐसे शख्‍स के संपर्क में आए हैं जो कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसके बाद ब्रिटिश पीएम को सलाह दी गई कि वह खुद को आइसोलेट कर लें.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 16 Nov 2020, 06:46:10 AM
British Pm Boris Johnson

यूनाइटेड किंगडम के PM बोरिस जॉनसन फिर आइसोलेशन में (Photo Credit: न्यूज नेशन)

लंदन:

यूके के पीएम बोरिस जॉनसन ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. उन्‍हें बताया गया था कि वह हाल ही में एक कोरोना पॉजिटिव सांसद के संपर्क में आए थे. हालांकि उनमें कोरोना के कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं. इससे पहले अप्रैल में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बोरिस लंदन के सेंट थॉमस हॉस्पिटल में तीन रातें गुजार चुके हैं. बोरिस जॉनसन को नैशनल हेल्‍थ सर्विस टेस्‍ट ऐंड ट्रेस की ओर से बताया गया था कि वह एक ऐसे शख्‍स के संपर्क में आए हैं जो कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसके बाद ब्रिटिश पीएम को सलाह दी गई कि वह खुद को आइसोलेट कर लें.

उनके प्रवक्‍ता ने कहा, 'पीएम नियमों का पालन करेंगे और सेल्‍फ आइसोलेट हो जाएंगे. वह डाउनिंग स्‍ट्रीट से काम करते रहेंगे और कोरोना महामारी पर सरकार का मार्गदर्शन करते रहेंगे. फिलहाल उनका स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है और उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिखाई दे रहे.' नियमों के मुताबिक, ब्रिटिश पीएम का सेल्‍फ आइसोलेशन 10 दिनों का होगा और वह 26 नवंबर को इससे बाहर आ सकेंगे. इससे पहले गुरुवार की सुबह बोरिस ने अपने ऑफिस 10 डाउनिंग स्‍ट्रीट में कुछ सांसदों से 35 मिनट तक मुलाकात की थी. इनमें एशफील्‍ड के सासंद ली एंडरसन भी शामिल थे. बाद में एंडरसन में कोरोना के लक्षण दिखाई दिए तो उन्‍होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी और सेल्‍फ आइसोलेट हो गए.

First Published : 16 Nov 2020, 06:33:58 AM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.