logo-image

मशहूर एक्ट्रेस का खुलासा: पति ने पहली ही मुलाकात में किया था रेप और फिर...

एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए बताया कि जब मैं पति के साथ डेट पर गई थी तो उस समय मैं कुंवारी (Virgin) थी. डेट के दौरान मैक्सवेल ने उसको ड्रिंक ऑफर की, लेकिन इस बीच जब मैं वॉशरूम गई ते उसने ड्रिंक के कुछ मिला दिया और मैं उसको पीकर नशे में हो गई.

Updated on: 03 Jan 2022, 10:56 PM

नई दिल्ली:

यूं तो दुनिया अजीबोगरीब घटनाओं से भरी पड़ी है, लेकिन आज जो हम आपको बताने जा रहे हैं उसको सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. दरअसल, अपने जमाने की मशहूर एक एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उनके पति ने पहली ही मुलाकात में उसका रेप किया था. एक्ट्रेस ने बताया कि उसके पति ने उसको पहले ड्रग्स दिया और फिर उसके साथ रेप किया. हम यहां बात कर रहे हैं  यूके की जानमानी अभिनेत्री डेम जोन कॉलिन्स (Dame Joan Collins) की. अभिनेत्री ने बताया कि जब वह अपने पहले पति के साथ पहली ही डेट पर गई थी तो उसने उसके साथ रेप किया था. 

मजबूरीवश शादी करनी पड़ी

दरअसल, 88 जोन कॉलिन्स ने 5 शादियां की हैं. कॉलिन्स ने अपने पहले पति मैक्सवेल रीड (Maxwell Reed) पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब वह उसके साथ पहली डेट पर गई थी तो उसने ड्रग्स देकर उसके साथ रेप किया था. उसने बताया कि मैक्सवेल उस समय के एक फिल्म एक्टर थे. अभिनेत्री का आरोप है किे रेप की घटना के बाद उसको मजबूरीवश कॉलिन्स ने साथ शादी करनी पड़ी थी. आरोप है कि शादी के बाद मैक्सवेल ने उसको बेचने का भी प्रयास किया. यही नहीं मैक्सवेल उस पर 'बूढ़े अमीर लोगों ' के साथ सोने के लिए भी दबाव बनाता था. इन सब वजहों से तंग आकर एक्ट्रेस को मैक्सवेल का साथ छोड़ना पड़ा.

मैं वॉशरूम गई ते उसने ड्रिंक के कुछ मिला दिया

एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए बताया कि जब वह मैक्सवेल के साथ डेट पर गई थी तो उस समय मैं कुंवारी (Virgin) थी. डेट के दौरान मैक्सवेल ने उसको ड्रिंक ऑफर की, लेकिन इस बीच जब मैं वॉशरूम गई ते उसने ड्रिंक के कुछ मिला दिया और मैं उसको पीकर नशे में हो गई. नशे के दौरान मैक्सवेल ने मेरे साथ रेप किया.