logo-image

जेलेंस्की की इस बात पर भड़के पुतिन, यूक्रेन पर किसी भी वक्त परमाणु हमला

Ukraine-Russia War: यूक्रेन और रूस के बीच जारी युद्ध को एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है. बावजूद इसके दोनों के बीच शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच यूक्रेन पर रूसी हमले तेज होने की आशंका जताई जा रही है.

Updated on: 29 Mar 2022, 07:33 PM

नई दिल्ली:

Ukraine-Russia War: यूक्रेन और रूस के बीच जारी युद्ध को एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है. बावजूद इसके दोनों के बीच शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच यूक्रेन पर रूसी हमले तेज होने की आशंका जताई जा रही है. इस बीच रूस के राष्ट्रपति पुतिन यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की की उस बात पर भड़क गए हैं, जो उन्होंने उनको चिट्ठी में लिखकर भेजी थीं. जेलेंस्की पर भड़के पुतिन ने यूक्रेन के राष्ट्रपति को बर्बाद करने की धमकी दी है. माना जा रहा है कि पुतिन किसी भी वक्त यूक्रेन पर परमाणु हमला कर सकते हैं. आपको बता दें कि जेलेंस्की ने पुतिन को शर्तों वाली चिट्ठी भेजी थी. जिसमें जेलेंस्की ने उनकी संप्रभुता का ख्याल रखने की बात की थी. 

वहीं, पुतिन की धमकी के बाद नोटो देश भी अलर्ट पर आ गए हैं. जानकारी के अनुसार अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन इस बारे में यूरोपिनयों नेताओं के साथ बातचीत करेंगे.