logo-image

Win Big Prize Money: पत्नी लगातार टोकती रही, पति की इस आदत ने बना दिया करोड़पति

Win Big Prize Money: इंग्लैंड के कार्लीन रीस के चेहरे पर अजब सी चमक थी. उन्होंने अपनी पत्नी को जो टिकट दिखाया, उस पर वे करोड़पति बन गए थे.

Updated on: 01 Sep 2023, 07:38 PM

highlights

  • पत्नी को जो टिकट दिया था कि उस पर वे करोड़पति बन चुके थे
  • कार्लीन यूरोमिलियंस टिकट पर बंपर का इनाम जीत गए थे

नई दिल्ली:

Win Big Prize Money: जिस काम के लिए कार्लीन रीस को हर बार टोका जाता था, उसी ने उसे करोड़पति बना डाला. यह मामला इंग्लैंड का है, कार्लीन अपनी पत्नी के साथ रहते हैं. मगर उनकी एक लत के कारण अकसर घर में लड़ाई झगड़े का माहौल देखने को मिलता. उसकी पत्नी लगातार उसे टोकती रहती थी कि आज लॉटरी का टिकट लेकर मत आना, मगर कार्लीन इस लत को छोड़ नहीं पाए. मगर एक दिन पत्नी भी उस लॉटरी के टिकट को देखकर हैरान रह गई. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उस दिन कार्लीन के चेहरे पर अजब सी चमक थी. उन्होंने अपनी पत्नी को जो टिकट दिया था कि उस पर वे करोड़पति बन चुके थे. 

लॉटरी के टिकट खरीदने की लत कार्लीन को लग गई थी. वह किसी भी मौके पर चूकना नहीं चाहते थे. इस लिए हर सीजन में लॉटरी को खरीदा करते थे. इस उम्मीद के साथ कि वे कभी न कभी बंपर इनाम के हकदार होंगे. इस पर पत्नी से उसकी हमेशा बहस होती थी. उसकी पत्नी काफी परेशान हो रही थी. मगर कार्लीन ने अपनी आदत को नहीं बदला. 

ये भी पढ़ें: INDIA गठबंधन की प्रेस कॉन्फ्रेंस, उद्धव ठाकरे बोले- हमारी एकता से विरोधियों में घबराहट

एक दिन बदल गई किस्मत

अचानक से कार्लीन की किस्मत पलटी और जिस आदत को लेकर उनकी पत्नी रोजाना उन्हें सुनाती थी, उसी ने उन्हें एक झटके में करोड़ों का मालिक बना दिया. गौरतलब है कि कार्लीन यूरोमिलियंस टिकट पर बंपर का इनाम जीत गए थे. उनकी वर्षों की मेहनत आज रंग लाई. रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्लीन का कहना है कि उन्हें खुद भी यकीन नहीं हुआ कि वे करोड़ों की लॉटरी जीत चुके हैं. अब इस जीती रकम का कुछ भाग वह अपने ऊपर खर्च करने वाला है. इसके बाद वे बच्चों की पढ़ाई-लिखाई और उनके पालन-पोषण पर खर्च करने वाले हैं. 

करोड़पति बना परिवार

कार्लीन की पत्नी का कहना है कि पति के कहने पर लॉटरी के टिकटों की जांच उसने की थी. उसे जब इस बात का पता लगा कि कार्लीन ने इतनी बड़ी रकम को जीत लिया है, तो उसकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं था. पूरे परिवार को इस बात का यकीन नहीं हुआ कि अब वे करोड़पति बन चुके हैं.