logo-image

लाहौर एयरपोर्ट के लाउंज में रंजिशन 2 लोगों की गोली मार कर हत्या, उमरा कर लौटे थे

सऊदी अरब से उमरा कर वापस लौटे दो पाकिस्तानी नागिरकों की रंजिश के चलते लाहौर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर गोली मार कर हत्या कर दी गई.

Updated on: 03 Jul 2019, 04:05 PM

highlights

  • सऊदी अरब से उमरा कर लौट रहे थे मृतक.
  • रंजिशन मारी गई गोली. एक और शख्स घायल.
  • एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल.

लाहौर.:

सऊदी अरब से उमरा कर वापस लौटे दो पाकिस्तानी नागिरकों की रंजिश के चलते लाहौर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर गोली मार कर हत्या कर दी गई. दिन-दहाड़े हुई गोलीबारी से एयरपोर्ट के लाउंज में मौजूद सैकड़ों लोगों में दशहत फैल गई. समाचार पत्र 'एक्सप्रेस ट्रिब्यून' ने पुलिस के हवाले से बताया कि इन लोगों की लाहौर के अल्लामा इकबाल इंटरनेशनल एयरपोर्ट अड्डे के इंटरनेशनल अराइवल लाउंज में सुबह 10 बजे हत्या कर दी गई.

यह भी पढ़ेंः मोस्‍ट वांटेड दाऊद इब्राहिम के बारे में अमेरिका से आई सबसे बड़ी जानकारी, पढ़ें पूरी खबर

गोलीबारी में एक शख्स घायल भी
गोलीबारी की इस घटना में एक व्यक्ति घायल भी हो गया. खबर में बताया गया कि हवाई अड्डा सुरक्षा कर्मियों ने घटना के दो संदिग्धों अरशद और शान को हिरासत में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि संदिग्ध एक टैक्सी से हवाई अड्डे पहुंचे थे. निजी रंजिश के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया. खबर में कहा गया कि गोलियां चलने से लाउंज में मौजूद सैकड़ों लोगों में खौफ पैदा हो गया.

यह भी पढ़ेंः यूरोपीय आयोग प्रमुख का पद महिला को मिले, इटली के प्रधानमंत्री ने जाहिर की इच्छा

सुरक्षा पर उठे सवालिया निशान
परिसर की सुरक्षा के लिए बड़ी संख्या में पुलिसबल हवाई अड्डे पर पहुंच गया है. फोरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंच गई हैं. हवाई अड्डे का प्रवेश और निकास द्वार बंद कर दिया गया है. लाहौर एयरपोर्ट में हुई इस गोलीबारी ने पाकिस्तान की सुरक्षा व्यवस्था की भी पोल खोल दी है. खासकर विदेशी मेहमानों में इस घटना के बाद से दहशत का माहौल है. एक बड़ा सवाल यह उछ रहा है कि आखिर हथियार लेकर आरोपी अंदर तक कैसा पहुंचे.