logo-image

नॉर्वे की राजधानी ओस्लो में अंधाधुंध फायरिंग, 2 की मौत; कई घायल

यूरोप के उत्तरी देश नॉर्वे (Europian Country Norway) की राजधानी ओस्लो (Oslo) से दिल दहलाने वाली खबर आ रही है. इस स्कैन्डिनेवाई देश (Scandinavian country) की राजधानी में दहशतगर्दों ने अंधाधुंध गोलीबारी को अंजाम दिया है. जिसमें कम से कम 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हैं.

Updated on: 25 Jun 2022, 06:32 AM

नई दिल्ली:

यूरोप के उत्तरी देश नॉर्वे (Europian Country Norway) की राजधानी ओस्लो (Oslo) से दिल दहलाने वाली खबर आ रही है. इस स्कैन्डिनेवाई देश (Scandinavian country) की राजधानी में दहशतगर्दों ने अंधाधुंध गोलीबारी को अंजाम दिया है. जिसमें कम से कम 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हैं. अंतरराष्ट्रीय न्यूज एजेंसी एएफपी ने पुलिस अधिकारियों से इस घिनौनी वारदात की पुष्टि की है. जिसमें हमलावर ने कई लोगों को निशाना बनाया है. बताया जा रहा है कि बंदूकधारी ने नाइटक्लब में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया है. ताजे अपडेट्स ये हैं कि हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...