News Nation Logo
Banner

नॉर्वे की राजधानी ओस्लो में अंधाधुंध फायरिंग, 2 की मौत; कई घायल

यूरोप के उत्तरी देश नॉर्वे (Europian Country Norway) की राजधानी ओस्लो (Oslo) से दिल दहलाने वाली खबर आ रही है. इस स्कैन्डिनेवाई देश (Scandinavian country) की राजधानी में दहशतगर्दों ने अंधाधुंध गोलीबारी को अंजाम दिया है. जिसमें कम से कम 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 25 Jun 2022, 06:32:12 AM
Two killed, several wounded in shooting in central Oslo: police

Two killed, several wounded in shooting in central Oslo: police (Photo Credit: प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:  

यूरोप के उत्तरी देश नॉर्वे (Europian Country Norway) की राजधानी ओस्लो (Oslo) से दिल दहलाने वाली खबर आ रही है. इस स्कैन्डिनेवाई देश (Scandinavian country) की राजधानी में दहशतगर्दों ने अंधाधुंध गोलीबारी को अंजाम दिया है. जिसमें कम से कम 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हैं. अंतरराष्ट्रीय न्यूज एजेंसी एएफपी ने पुलिस अधिकारियों से इस घिनौनी वारदात की पुष्टि की है. जिसमें हमलावर ने कई लोगों को निशाना बनाया है. बताया जा रहा है कि बंदूकधारी ने नाइटक्लब में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया है. ताजे अपडेट्स ये हैं कि हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...

First Published : 25 Jun 2022, 06:25:24 AM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.