logo-image

आज का दिन पाकिस्तान की लड़ाई का है : इमरान खान

आज का दिन पाकिस्तान की लड़ाई का है : इमरान खान

Updated on: 27 Mar 2022, 02:15 PM

इस्लामाबाद:

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने रविवार को परेड ग्राउंड में आयोजित रैली के लिए अपने खास संदेश में लोगों से जनसभा के लिए जल्दी पहुंचने का आग्रह करते हुए कहा, आज का दिन पाकिस्तान की लड़ाई का है, पीटीआई का नहीं। द न्यूज ने यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि यह हमारे देश के भविष्य के लिए एक लड़ाई है और लोगों से पाकिस्तान के इतिहास को फिर से लिखने के लिए अपने घरों से बाहर आने का आग्रह किया।

उन्होंने नागरिकों से जल्द से जल्द घर से बाहर निकलने का आग्रह किया, ताकि वे समय पर अपने गंतव्य तक पहुंच सकें।

24 मार्च को, खान ने पिछले 30 वर्षों से पाकिस्तान पर शासन करने वाले डकैतों के खिलाफ सरकार के रुख को बहाल करने के लिए 27 मार्च को राष्ट्र को अपने साथ शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था।

टेलीविजन, सोशल मीडिया और रेडियो पर प्रसारित राष्ट्र के लिए एक खास संदेश में प्रधानमंत्री ने कहा था कि पिछले 30 वर्षों से देश को लूट रहे डाकुओं के समूह ने चुने हुए जनप्रतिनिधियों के जमीर की नीलामी में हाथ मिलाया है।

उन्होंने कहा, वे सार्वजनिक रूप से इसका अभ्यास कर रहे हैं। पाकिस्तान के लोगों को 27 मार्च को उनके साथ जुड़कर अपना संदेश देना चाहिए कि राष्ट्र बुराई के खिलाफ है।

उन्होंने कहा था कि लोगों को विपक्ष को बताना चाहिए कि काले धन से खरीद-फरोख्त की जा रही हरकत अस्वीकार्य है, ताकि अगली बार कोई भी इस तरह के अपराध करने की हिम्मत ना करे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.