logo-image

Brazil: 16 साल के स्टूडेंट की अंधाधुंध गोलीबारी में 3 की मौत, कई घायल

Shooter opened fire at two schools in the Brazilian state of Espirito Santo, Brazil: ब्राजील के एस्पिरिटो सैंटो स्टेट में एक 16 साल के स्टूडेंट ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस स्टूडेंट ने दो स्कूलों पर अंधाधुंध गोलीबारी की, जिसमें टीचर समेत 3 लोगों की मौत हो गई. तो घायलों की संख्या शुरुआत में 8 बताई जा रही थी, जो बढ़कर...

Updated on: 26 Nov 2022, 08:23 AM

highlights

  • ब्राजील के स्कूल में गोलीबारी
  • हमलावर के स्टूडेंट होने की आशंका
  • बुलेटप्रूफ जैकेट भी पहने था नकाबपोश हमलावर

नई दिल्ली:

Shooter opened fire at two schools in the Brazilian state of Espirito Santo, Brazil: ब्राजील के एस्पिरिटो सैंटो स्टेट में एक 16 साल के स्टूडेंट ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस स्टूडेंट ने दो स्कूलों पर अंधाधुंध गोलीबारी की, जिसमें टीचर समेत 3 लोगों की मौत हो गई. तो घायलों की संख्या शुरुआत में 8 बताई जा रही थी, जो बढ़कर 11 तक पहुंच गई. जानकारी के मुताबिक, ब्राजील के एस्पिरिटो स्टेट के अराक्रूज शहर में 16 साल के इस स्टूडेंट ने जब हमला किया, तो वो नकाब पहने हुए था. वो सेमी ऑटोमेटिक पिस्तौल लिये हुआ था. 

बुलेटप्रूफ जैकेट पहने है हमलावर

इस हमले के बाद छात्र फरार हो गया. वो बुलेटप्रूफ जैकेट भी पहने हुआ था. इस गोलीबारी में एक नहीं, बल्कि 2 टीचर मारे गए हैं. इसके साथ ही 1 स्टूडेंट की भी मौत की खबर है. ये दोनों स्कूल एक ही सड़क पर दोनों किनारे पर स्थित हैं. इस मामले में एस्पिरिटो सैंटो के शीर्ष पुलिस अधिकारी ने वीडियो भी जारी किया है. जिसमें लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की जा रही है. 

राजनीतिक अस्थिरता का दौर झेल रहा देश

बता दें कि ब्राजील इस समय राजनीतिक उठापटक के दौर से गुजर रहा है. यहां चुने गए राष्ट्रपति अभी तक शपथ नहीं ले पाए हैं और निवर्तमान राष्ट्रपति ने चुनावी नतीजों को मानने से इनकार कर दिया है और अब तक गद्दी नहीं छोड़ी है.