News Nation Logo
भारत हमेशा से एक शांतिप्रिय देश रहा है और आज भी है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह हमारा देश किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह किसी भी विवाद को अपनी तरफ़ से शुरू करना हमारे मूल्यों के ख़िलाफ़ है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह राज्यों, केंद्र शासित प्रदेशों को वैक्सीन की 108 करोड़ डोज़ उपलब्ध कराई गईं: स्वास्थ्य मंत्रालय कर्नाटकः कोडागू जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय में 32 बच्चे कोरोना पॉजिटिव महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वासले हुए कोरोना पॉजिटिव कोरोना अपडेटः पिछले 24 घंटे में देश में 16,156 केस आए, 733 मरीजों की मौत हुई जम्मू-कश्मीरः डोडा में खाई में गिरी मिनी बस, 8 लोगों की मौत आर्य़न खान ड्रग्स केस में गवाह किरण गोसावी पुणे से गिरफ्तार पेट्रोल और डीजल के दामों में 35 पैसे की बढ़ोतरी कैप्टन अमरिंदर सिंह आज फिर मुलाकात करेंगे गृह मंत्री अमित शाह से क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की जमानत पर आज फिर दोपहर में सुनवाई पीएम नरेंद्र मोदी आज आसियान-भारत शिखर वार्ता को करेंगे संबोधित दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर आज जाएंगे

रूस: अपनी प्रस्तुति देते वक्त अभिनेता की गई जान, दर्शकों को लगा नाटक का सीन 

रूस की राजधानी मास्को (Moscow) के विश्व प्रसिद्ध बोल्शोई थियेटर (Bolshoi Theatre) में हादसे के बाद एक अभिनेता की मौत हो गई. अभिनेता की मौत भी ऐसे समय पर हुई जब वह स्टेज पर अपनी प्रस्तुति दे रहा था.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 11 Oct 2021, 04:26:12 PM
Bolshoi Theatre actor

अभिनेता येवगेनी कुलेश (Photo Credit: agency)

highlights

  • 37 वर्षीय अभिनेता येवगेनी कुलेश स्टेज पर एक दर्दनाक हादसे की चपेट में आए गए.
  • सोशल मीडिया पर शनिवार को हुए इस हादसे के दौरान के कुछ क्लिप्स भी सामने आए हैं.

नई दिल्ली:

रूस की राजधानी मास्को (Moscow) के विश्व प्रसिद्ध बोल्शोई थियेटर (Bolshoi Theatre) में हादसे के बाद एक अभिनेता की मौत हो गई. अभिनेता की मौत भी ऐसे समय पर हुई जब वह स्टेज पर अपनी प्रस्तुति दे रहा था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,बोल्शोई थिएटर में प्रदर्शन कर रहे 37 वर्षीय अभिनेता येवगेनी कुलेश (Yevgeny Kulesh) स्टेज पर एक दर्दनाक हादसे की चपेट में आए गए. गौरतलब है कि सेट पर दूसरे सीन के लिए अपने कपड़े बदले के दौरान कुलेश एक बड़े प्रॉप के नीचे दब गए। इसके चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें: न्यूजीलैंड ने शिक्षकों, स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के लिए कोविड टीकाकरण अनिवार्य किया

हालांकि, स्टेज पर प्रॉप के गिरने और हलचल देखकर दर्शकों को एक पल के लिए लगा कि ये भी प्रस्तुति (मंचन) का कोई हिस्सा है. उन्हें लगा कोई स्टंट किया जा रहा है। मगर कुछ देर में ही लोग हकीकत से रूबरू होते हैं. लोग चिल्लाना शुरू करते हैं और खबर आती है कि भारी प्रॉप के नीचे दबने से अभिनेता येवगेनी कुलेश की स्टेज पर ही जान चली गई.

सोशल मीडिया पर शनिवार को हुए इस हादसे के दौरान के कुछ क्लिप्स भी सामने आए हैं. इनमें स्टेज पर अचानक हलचल बढ़ती दिखाई देती है.दरअसल सेट का सीन बदलने के दौरान एक विशाल प्रॉप को उतारा जा रहा था. कुलेश इसी प्रॉप के नीचे दब गए. जैसे ही साथी कलाकारों ने ये देखा, उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया.  अभिनेता को घायल अवस्था में अस्पताल में लाया गया, मगर उन्हें बचाया नहीं जा सका. पुलिस इस मामले की छानबीन करने में लगी है कि कहीं ये प्रॉप जानभूझकर तो नहीं गिराया गया. 

First Published : 11 Oct 2021, 04:13:03 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Russia Moscow Bolshoi Theatre