logo-image

UK के प्रधानमंत्री को भी हुआ कोरोना, बोरिस जॉनसन का रिजल्ट आया पॉजिटिव

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है. उनका रिजल्ट पॉजिटिव आया है. इसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

Updated on: 27 Mar 2020, 05:26 PM

लंदन:

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है. उनका रिजल्ट पॉजिटिव आया है. इसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. इससे पहले प्रिंस चार्ल्स को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. लगातार मामले सामने आने से हड़कंप मचा हुआ है. यूके के डिपार्टमेंट ऑफ हेल्थ एंड सोशल केयर ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि मंगलवार (24 मार्च) के आधिकारिक आंकड़ों की तुलना में कुल 1,452 मामलों की वृद्धि देखने को मिली.

ब्रिटेन के डाउनिंग स्ट्रीट से मिली जानकारी के मुताबिक उनमें वायरस के माइल्ड लक्षण दिखे हैं. प्रधानमंत्री कार्यालय के प्रवक्ता के मुताबिक बोरिस जॉनसन आइसोलेशन में रहते हैं देश भर में कोरोना से बचाव के अभियान का नेतृत्व कर रहे हैं.

स्पेन में 24 घंटे में 769 मौतें
दूसरी तरफ स्पेन में भी कोरोना के तेजी से मामले भी बढ़ रहे हैं. बीते 24 घंटे में यहां 769 लोगों की मौत हो गई है. गुरुवार को स्पेन में 655 लोगों की मौत हुई थी.
बीते 24 घंटे में स्पेन में कोरोना वायरस संक्रमण के 7,871 नए मामले सामने आए हैं. इस वक्त स्पेन में 64,059 मामले कोरोना संक्रमण हैं. स्पेन में इस बीमारी से अब तक 4,858 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 9,357 लोग रिकवरी कर चुके हैं.