logo-image

T20 World Cup: भारत की हार पर पाक PM शहबाज शरीफ का तंज, फैंस ने किया ट्रोल 

शहबाज शरीफ ने अपने ट्वीट में लिखा ​कि रविवार को 152/0 बनाम 170/0 का फाइनल होने वाला है. गौरतलब है कि भारत को टी-20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल यानी गुरुवार को इंग्लैंड के हाथों दस विकेट से हार मिली.

Updated on: 10 Nov 2022, 11:33 PM

नई दिल्ली:

भारत को टी-20 विश्व कप में करारी हार का सामना करना पड़ा. इंग्लैंड ने टीम को दस विकटों से हरा दिया. अब विश्व कप का फाइनल इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच होगा. इस बीच भारत की हार को लेकर पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ ने तंज कसा है. उन्होंने सोशल मीडिया पर टीम इंडिया को ट्रोल करने की कोशिश की. इस भारतीय फैंस को गुस्सा आ गया. दरअसल शहबाज शरीफ ने अपने ट्वीट में लिखा ​कि रविवार को 152/0 बनाम 170/0 का फाइनल होने वाला है. गौरतलब है कि भारत को टी-20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल यानी गुरुवार को इंग्लैंड के हाथों दस विकेट से हार मिली. ऐसे में इंग्लैंड का स्कोर 170/0 रहा. वहीं पिछले टी-20 विश्वकप में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था. उस समय पाकिस्तान का स्कोर 152/0 था. शहबाज इस ने बात को लेकर तंज कसा. 

 

शहबाज़ शरीफ के ट्वीट पर भड़कते हुए पाकिस्तानी पीएम ने इस तरह के ट्वीट पर भारतीय यूज़र्स ने करारा जवाब दिया. इस मामले में कुछ यूजर्स ने कहा किसको समर्थन करोगे. क्योंकि आपका पैसा तो इंग्लैंड में लगा हुआ है. कुछ ट्विटर यूजर्स ने जवाब दिया कि आप पाक के पीएम हैं या फिर पाकिस्तान के हास्य कलाकार? भारतीय यूजर्स ने शहबाज शरीफ को 1971 की लड़ाई को याद दिलाया. कहा, तुम्हारा रिकॉर्ड तो 93000/0 का रहा था. एक भारतीय यूजर ने शहबाज शरीफ को ट्रोल किया. उसने लिखा कि वर्ल्ड कप के साथ मुल्क पर भी अपना ध्यान दें. पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने कहा कि भारत के लिए यह शर्मनाक हार है. इतनी बेकार बॉलिंग करके हारना शर्मनाक है. अब मेलबर्न में मुलाकात संभव नहीं होगी.