News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

T-20 World Cup: पाक की जीत पर इमरान के बड़बोले मंत्री शेख रशीद का आया बेतुका बयान

इमरान खान सरकार के गृह मंत्री शेख रशीद ने टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के हाथों भारत को मिली करारी शिकस्त पर भी जहरीला बयान दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 25 Oct 2021, 01:20:13 PM
Shiekh Rasheed

भारत की हार पर फिर जुबान फिसली शेख रशीद की. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • भारत की हार को हिंदुओं पर जीत करार दिया शेख रशीद ने
  • आलमी इस्लाम की जीत मुसलमानों की जीत है
  • पाकिस्तानी अवाम से अपील- जश्न तारीखी मनाएं

इस्लामाबाद:

भारत खासकर कश्मीर के खिलाफ लगातार जहर उगल बड़बोलेपन का परिचय देते आए इमरान खान सरकार के गृह मंत्री शेख रशीद ने टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के हाथों भारत को मिली करारी शिकस्त पर भी जहरीला बयान दिया है. उन्होंने खेल भावना का पूरी तरह से परित्याग करते हुए हार-जीत को धर्म के तराजू पर तौल दिया. उन्होंने भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत को आलमी इस्लाम की जीत करार दिया. उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि पाकिस्तान की जीत दुनिया भर के मुसलमानों की जीत है, वह भी हिंदुओं के खिलाफ. गौरतलब है कि रविवार को टी-20 वर्ल्ड कप में 29 साल बाद पाकिस्तान ने भारत को पहली बार हराया था.

अवाम पाकिस्तान की तारीखी जीत का जश्न मनाए
शेख रशीद ने कहा कि कौमी जिम्मेदारियों की वजह से दुबई के ग्राउंड पर भारत के खिलाफ पाकिस्तान का मैच नहीं देख सका. हालांकि मैंने ट्रैफिक को हिदायत दे दी है कि इस्लमाबाद, रावलपिंडी की रोड पर रखे कंटेनर्स को हटा लिया जाए ताकि मुस्लिम कौम पाकिस्तान टीम के जश्न को तारीखी तरीके से मना सके. गौरतलब है कि शेख रशीद भारत-पाकिस्तान का मैच देखने दुबई पहुंचे हुए थे. यह अलग बात है कि कट्टरपंथी टीएलपी के लांग मार्च की घोषणा से उपजी तनावपूर्ण आंतरिक स्थिति को संभालने के लिए वजीर-ए-आजम इमरान खान ने उन्हें शनिवार देर रात ही वापस बुला लिया था. हालांकि रविवार शाम पाकिस्तान की दस विकेट से जीत पर शेख रशीद भारत के खिलाफ अपनी जहर उगलने की प्रवृत्ति को रोक नहीं सके. उन्होंने आगे कहा पाकिस्तान की टीम को, पाकिस्तान की कौम को मुबारक हो, आज हमारा फाइनल था. हमारा फाइनल आज ही था. पाकिस्तान जिंदाबाद....इस्लाम जिंदाबाद!

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान का अमेरिका को दो टूक इंकार, नहीं देगा हमलों के लिए हवाई क्षेत्र

इमरान खान ने भी जीत की बधाई दी
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम को भारत पर जीत के लिए बधाई दी है. 1992 विश्व कप विजेता टीम के कप्तान इमरान खान ने ट्वीट किया, 'पाकिस्तानी टीम और खास तौर पर बाबर आजम, जिन्होंने आगे बढ़कर टीम की अगुआई की, को बधाई. इसके साथ ही शानदार प्रदर्शन करने वाले रिजवान और शाहीन अफरीदी को भी बधाई. देश को आप पर गर्व है.' इसके साथ ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा ने भी टीम के शानदार खेल के लिए खुशी जाहिर की. 

First Published : 25 Oct 2021, 12:24:04 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.