logo-image

सिडनी ने कड़े किए गए प्रतिबंध

सिडनी ने कड़े किए गए प्रतिबंध

Updated on: 10 Jul 2021, 12:25 AM

सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स (एनएसडब्ल्यू) ने शुक्रवार को ग्रेटर सिडनी और आसपास के क्षेत्रों पर प्रतिबंधों को और सख्त करने की घोषणा की क्योंकि राज्य में कोरोना के दैनिक मामलों में वृद्धि निरंतर जारी है।

सिन्हुआ समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, न्यू साउथ वेल्स ने शुक्रवार को स्थानीय रूप से संचारित 44 नए मामलों की पुष्टि की। इनमें से 19 कम्युनिटी ट्रांसमिशन के मामले नहीं है, लेकिन संक्रामक हैं और सात मामले जांच के दायरे में हैं।

महामारी के इस नए प्रकोप में मामलों की संख्या इस वक्त 439 है।

राज्य के प्रीमियर ग्लेडिस बेरेजिकेलियन ने कहा कि उन्होंने न्यू साउथ वेल्स के स्वास्थ्य मंत्री ब्रैड हैजर्ड के साथ मिलकर नए प्रतिबंधों की घोषणा की। प्रीमियर ने कहा, आज मेरा यह संदेश कई लोगों के लिए चौंकानेवाला हो सकता है, लेकिन मैं इसकी सराहना करता हूं।

उन्होंने आगे कहा, मैं चाहती हूं कि लोगों को ताज्जुब हो। जब तक मामलों की संख्या में कोई नाटकीस बदलाव नहीं आ जाता है, जब तक मैं यह बता पाने की स्थिति में नहीं हूं कि अगले शुक्रवार (16 जुलाई) तक हम प्रतिबंधों में ढील दिए जाने की स्थिति में होंगे भी या नहीं। एनएसडब्ल्यू महामारी के शुरू होने के बाद से सबसे बड़ी चुनौती का सामना कर रहा है और मैं इसे हल्के में नहीं ले सकती।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.