logo-image

मेक्सिको सिटी हवाईअड्डे पर गोलीबारी में संदिग्ध मारा गया

मेक्सिको सिटी हवाईअड्डे पर गोलीबारी में संदिग्ध मारा गया

Updated on: 16 Oct 2021, 03:30 PM

मेक्सिको सिटी:

अधिकारियों ने कहा कि मेक्सिको सिटी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (एआईसीएम) के टर्मिनल 2 के प्रवेश द्वार पर गोलीबारी में कम से कम एक संदिग्ध की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए।

मेक्सिको सिटी के सार्वजनिक सुरक्षा सचिवालय के प्रमुख उमर गार्सिया हारफुच ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, कुछ मिनट पहले, एआईसीएम में दो लोगों पर सीधा हमला हुआ था, दोनों घायल लोग खतरे से बाहर हैं।

उन्होंने कहा, एक संदिग्ध की अस्पताल में कुछ ही मिनट पहले गोली लगने से मौत हो गई।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, एक पुलिस सूत्र के अनुसार, मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने चलती लग्जरी एसयूवी पर फायरिंग की, जिसका पीछा करते हुए वे एआईसीएम टर्मिनल के प्रवेश द्वार तक पहुंचे।

एसयूवी सवारों में से एक ने गोली चला दी, जिससे एक संदिग्ध घायल हो गया, जिसे हिरासत में अस्पताल ले जाया गया और बाद में उसकी मौत हो गई, जबकि वाहन के चालक ने पाकिर्ंग बे में प्रवेश करते ही मोटरसाइकिल को कुचल दिया।

सार्वजनिक सुरक्षा अधिकारियों के अनुसार, मोटरसाइकिल और एसयूवी को आगे की जांच के लिए अधिकारियों को सौंप दिया गया है, साथ ही साइट पर एक हथियार भी मिला है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.