logo-image

कलयुगी पिता ने सौतेली बेटी के साथ किया शर्मनाक काम, जानें फिर क्या हुआ

एक सौतेले पिता ने अपनी 15 वर्षीय सौतेली बेटी से कार पार्किंग में नाजायज संबंध बना लिए. इसके बाद एक पुलिस ऑफिसर ने दोनों को एक साथ देख लिया

Updated on: 13 Nov 2019, 08:25 PM

नई दिल्ली:

आजकल के वातावरण में रिश्तों की अहमियत गिरती जा रही है. आए दिन क्राइम की खबरों में अवैध संबंधों और रेप की खबरों का ढेर लगा रहता है ऐसे में कुछ खबरें ऐसी भी आती हैं कि आपको झकझोर के रख देती हैं ऐसा ही एक वाकया हम आपको बताने जा रहे हैं जहां एक कलयुगी पिता ने अपनी नाबालिग सौतेली बेटी को अपनी हवस का शिकार बना लिया. मामला सिंगापुर का है जहां एक सौतेले पिता ने अपनी 15 वर्षीय सौतेली बेटी से कार पार्किंग में नाजायज संबंध बनाए. हालांकि पिता ने अदालत में अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है. ये घटना 25 जनवरी की है जब सिंगापुर के रहने वाले 41 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी सौतेली बेटी के साथ कार पार्किंग में अवैध संबंध बनाए थे. इस दौरान एक पुलिसकर्मी ने दोनों को देख लिया था पहले तो पिता ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया लेकिन अदालत में अपना जुर्म स्वीकार कर लिया.

25 जनवरी को इस नाबालिग लड़की ने अपने सौतेले पिता को स्कूल से पिक करने को कहा था ताकि वह घर जाकर थोड़ी देर आराम कर सके और कुछ देर बाद अपने स्कूल में होने वाली एक्टिविटी में हिस्सा लेने के लिए दोबारा स्कूल पहुंच सके. सौतेले पिता ने बेटी को स्कूल से पिक कर लिया लेकिन वो बेटी को घर ले जाने की बजाए उसे लेकर एक सूनसान बहुमंजिला इमारत की कार पार्किंग में पहुंचा. इस कलयुगी पिता ने यहीं पर अपनी सौतेली बेटी के साथ संबंध बनाए.

यह भी पढ़ें-राजस्थान : जयपुर में सब्जियों ने बिगाड़ा किचन का बजट, प्याज-लहसुन के दाम आसमान पर

जब ये कलयुगी पिता अपनी सौतेली बेटी के साथ अवैध संबंध बना रहा था तभी वहां पर एक पुलिस ऑफिसर ने यह सब देख लिया और आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया शुरुआती पूछताछ में सौतेले पिता ने कुछ भी होने से इनकार किया था लेकिन बाद में अदालत में दोनों संबंध बनाने की बात कबूल कर ली. सोमवार को अदालत में आरोप तय हो गए अब सजा के दौरान एक अन्य मौके पर भी बेटी से संबंध बनाने के आरोप पर विचार किया जाएगा. कोर्ट में वकील ने आरोपी पिता को 3 साल तक की सजा देने की मांग की है हालांकि स्थानीय कानून के मुताबिक नाबालिग लड़की से संबंध बनाने पर 10 साल तक की जेल की सजा का प्रावधान है. आपको बता दें कि लड़की की मां ने एक साल पहले ही आरोपी व्यक्ति से शादी की थी और यह लड़की उसके पहले पति से थी.

यह भी पढ़ें-उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की हालत स्थिर, लखनऊ के PGI में हैं भर्ती