logo-image

USA: अमेरिका में चौंकाने वाला मामला, टीचर ने अपने ही स्टूडेंट के साथ बनाएं संबंध

इस मामले पर टीचर का बयान सामने आया है. साविकी ने कहा कि इस स्कूल में वो पिछले 7 साल से पढ़ा रही हैं.

Updated on: 14 Apr 2024, 06:44 PM

नई दिल्ली:

USA News: अमेरिका से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला शिक्षक को अपनी ही छात्र के साथ सेक्स करने के आरोप में अरेस्ट कर लिया गया है. मामला अमेरिका के मोनमाउथ काउंटी का बताया जा रहा है. यहां के अधिकारियों ने जानकारी देते हुए कहा कि इंग्लिश पढ़ाने वाली 37 साल की जेसिका साविकी ने स्टूडेंट के साथ यौन संबंध बनाए. इसके साथ ही बताया कि ये मामला ट्रेंटन के हैमिल्टन हाई स्कूल वेस्ट का है. महिला शिक्षक अपर फ्री होल्ड टाउनशिप में वाइलाइफ मैनेजमेंट एरिया में ऐसे काम कई बार किए. 

अधिकारियों ने जानकारी दी कि आरोपी महिला टीचर को अरेस्ट कर लिया गया है. इसके साथ ही सुनवाई जो अगले हफ्ते होने वाली है तब तक मॉनमाउथ काउंटी सुधार संस्थान में रखा जाएगा. अधिकारियों ने मामले पर जानकारी देते हुए कहा कि महिला टीचर साविकी को न्यू जर्सी के फिश एंड वाइल्डलाइफ से उस वक्त से अरेस्ट किया गया जब वो अपने स्टूडेंट के साथ अर्धनग्न अवस्था में थी. 

आरोप स्वीकार किया

मीडिया रिपोर्ट की माने तो साविकी ने कथित तौर पर अपना आरोप स्वीकार कर लिया है. उसने बताया है कि वो पार्क वाले एरिया में पिछले साल 2023 दिसंबर से लेकर अबतक कम से कम 5 बार यौन संबंध बनाए. कहा जा रहा है कि शिक्षक और स्टूडेंट ने कार की पिछली सीट पर संबंध बनाए होंगे. दर्ज कंप्लेन में स्टूडेंट की उम्र 16 साल होने की जानकारी दी गई है. 

स्टूडेंट को नुकसान पहुंचाने वाले पर सहानुभूति नहीं

इस मामले पर टीचर का बयान सामने आया है. साविकी ने कहा कि इस स्कूल में वो पिछले 7 साल से पढ़ा रही हैं. आगे कहा कि उन्हें अपने स्टूडेंट के बारे में जानकारी लेने और उनके बेहतर भविष्य के लिए हेल्प करने में अच्छा लगता है. इस घटना पर स्कूल के प्रिसिंपल ब्रयान स्मिथ का रिएक्शन सामने आया है. स्मिथ ने कहा कि जांच के लिए पूरी तरह से मदद की जा रही है और आवश्यकता होगी तो आगे भी हेल्प करना जारी रखेंगे. एक कर्मचारी की ऐसे काम स्कूल की भवनाओं और मेहनत को पूरी तरह से नहीं दिखाता है. ऐसे किसी पर भी सहानुभूति नहीं है जो स्टूडेंट को किसी भी तरह से नुकसान पहुंचाता हो.