logo-image

मेरे चरित्र हनन के लिए पूरी तरह से तैयार है शरीफ परिवार : इमरान

मेरे चरित्र हनन के लिए पूरी तरह से तैयार है शरीफ परिवार : इमरान

Updated on: 05 May 2022, 12:10 PM

इस्लामाबाद:

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने दावा किया है कि उनके विरोधियों ने उन कंपनियों को काम पर रखा है जो उनके चरित्र हनन के लिए सामग्री तैयार कर रही हैं।

डॉन न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, उनकी यह टिप्पणी तब भी आई है जब पीटीआई से जुड़े सोशल मीडिया अकाउंट्स ने समर्थकों को डीपफेक के खतरों से आगाह किया है। यह ऐसे वीडियो हैं जो आर्टिफीशियल इन्टेलिजेंस के एक रूप का उपयोग करते हैं, जिसे लोगों के जीवन की तरह लेकिन नकली वीडियो बनाने के लिए डीप लर्निग कहा जाता है।

पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि शरीफ परिवार ने ईद के बाद उनके खिलाफ चरित्र हनन अभियान शुरू करने की तैयारी की थी।

डॉन न्यूज ने खान के हवाले से कहा, अब जब ईद खत्म हो गई है, तो आप देखेंगे कि वे मेरे चरित्र हनन के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने सामग्री तैयार करने वाली कंपनियों को काम पर रखा है।

उन्होंने कहा कि संघीय सरकार की कैबिनेट का 60 फीसदी हिस्सा फिलहाल जमानत पर है।

उन्होंने कहा, पिता (शहबाज) जमानत पर हैं और बेटा (हमजा) भी। मरियम भी जमानत पर बाहर हैं और नवाज शरीफ को दोषी ठहराया गया है [जबकि] उनके बेटे विदेश भाग गए हैं। तो उनके पास (अन्य) बचाव क्या होगा?

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में उन्हें अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब देना होता है। उन्होंने कहा, अगर आप जमानत पर बाहर हैं तो आप किसी भी लोकतंत्र में नहीं आ सकते, आपको कोई पद नहीं मिल सकता।

पीटीआई अध्यक्ष ने दावा किया कि अपने द्वारा चुराए गए अरबों रुपये का जवाब देने के बजाय, शरीफ परिवार अब उनके चरित्र हनन पर ध्यान केंद्रित करेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.