News Nation Logo
Banner

Donald Trump के साथ सेक्स मेरी जिंदगी के सबसे खराब 90 सेकंडः स्टॉर्मी डेनियल्स

Donald Trump Sex with Stormy Daniels : लगभग 15 सालों की चुप्पी के बाद पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स (Stormy Daniels) ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के साथ अपने सेक्स संबंधों का खुलासा किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 10 Feb 2021, 12:52:44 PM
Stormy Daniels

स्टॉर्मी डेनियल्स (Photo Credit: ABC News - youtube video grab)

highlights

  • पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स का खुलासा
  • 2006 में डोनाल्ड ट्रंप के साथ किया था सेक्स
  • कहा- ये जीवन के सबसे खराब 90 सेकेंड 

नई दिल्ली:

Donald Trump Sex with Stormy Daniels : लगभग 15 सालों की चुप्पी के बाद पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स (Stormy Daniels) ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के साथ अपने सेक्स संबंधों का खुलासा किया है. स्टॉर्मी डेनियल्स ने उन पलों को याद करते हुए बताया कि वो मेरी जिंदगी के सबसे खराब 90 सेकेंड थे. स्टॉर्मी डेनियल्स ने बताया कि ट्रंप के साथ सेक्स उसके जीवन के सबसे खराब 90 सेकेंड थे जिसे वो कभी नहीं भूल सकती है. आपको बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप के पूर्व अटॉर्नी माइकल कोहेन ने स्टॉर्मी डेनियल्स का इंटरव्यू लिया जिसमें पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ संबंधों पर बातचीत की. 

स्टॉर्मी डेनियल्स ने बताया कैसे होटल के कमरे में नग्न बैठे थे ट्रंप  
ये साल 2006 की बात थी जब उस लम्हें को याद करते हुए स्टॉर्मी डेनियल्स बतातीं हैं कि उन्होंने इस दिन की पूरी घटनाओं को अभी तक अपने जेहन में जिंदा रखा है और वो इस दिन से बहुत ही नफरत करती हैं. स्टॉर्मी डेनियल्स ने कहा इस घटना के बाद 'मुझे सिर्फ खुद से नफरत है.' डैनियल्स ने बताया कि उस दिन डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) लगभग नग्न हालात में होटल के बिस्तर के किनारे पर बैठकर उनका इंतजार कर रहे थे. 

बहुत ही उतावले थे डोनाल्ड ट्रंप- स्टॉर्मी डेनियल्स
स्टॉर्मी डेनियल्स (Stormy Daniels) ने आगे बताया कि कैसे डोनाल्ड ट्रंप उन्हें देखकर उतावले हो गए थे और देखते ही देखते अपना अंडर वियर तक उतार दिया. स्टॉर्मी डेनियल्स ने आगे बताया कि अब ट्रंप सब कुछ भूल चुके थे उन्हें सिर्फ मेरे साथ उस सेक्स का उतावलापन था कि कितनी जल्दी वो मेरे साथ सेक्स कर लें. स्टॉर्मी डेनियल्स ने आगे बताया कि इस बीच वो अचानक से साइड में हो गई जिसके बाद ट्रंप बेड पर खड़े हो गए और कहा कि अब तुम्हारी बारी. मैंने पूछा कि क्या? तो ट्रंप बोले कि मैं चाहता हूं कि तुम दिखाओ कि तुम कितने खराब तरीके से चाहती हो या फिर बस ट्रेलर पार्क में वापस जाना चाहती हो.

स्टेफनी क्लिफोर्ड है स्टॉर्मी डेनियल्स का असली नाम
आपको बता दें कि पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स (Stormy Daniels) का सही नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड (Stephanie Clifford) है. उसका नाम 2018 में उस वक्त सुर्खियों में आया था. जब कई रिपोर्ट में दावा किया गया था कि 2016 के राष्ट्रपति चुनावों के प्रचार में चुप रहने के लिए ट्रंप ने उन्हें 130,000 डॉलर  का भुगतान किया था. हालांकि डेनियल्स को उस दौरान कोहेन को पैसे देने के लिए जेल भी जाना पड़ा था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Feb 2021, 12:52:44 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.