logo-image

सुरक्षा बलों ने उत्तरपश्चिम पाकिस्तान में आत्मघाती हमलावर को मार गिराया

उत्तर-पश्चिम पाकिस्तान (Pakistan) के कबायली जिले में एक खेल परिसर के पास विस्फोटक से लैस होकर खुद को उड़ाने की कोशिश कर रहे एक आत्मघाती हमलावर को सुरक्षाबलों ने मार गिराया. अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा एजेंसियों को खेल परिसर में अफगानिस्तान से आए ए

Updated on: 24 Nov 2019, 01:00 AM

पेशावर:

उत्तर-पश्चिम पाकिस्तान (Pakistan) के कबायली जिले में एक खेल परिसर के पास विस्फोटक से लैस होकर खुद को उड़ाने की कोशिश कर रहे एक आत्मघाती हमलावर को सुरक्षाबलों ने मार गिराया. अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा एजेंसियों को खेल परिसर में अफगानिस्तान से आए एक आत्मघाती हमलावर के प्रवेश करने के बारे में सूचना मिली थी.

उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों ने हमलावर का पता लगा लिया और बाजौर जिला के खार मुख्यालय में खेल परिसर भवन के पास जब उसने खुद को उड़ाने की कोशिश की तो उसे मार गिराया.

पाकिस्तान ने भारतीय सीमा पर फिर किया सीजफायर का उल्लंघन

पाकिस्तानी सेना ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर संघर्षविराम का उल्लंघन किया और भारतीय सेना इसका करारा जवाब दे रही है.

और पढ़ें:राकांपा विधायकों की मीटिंग खत्म, नवाब मलिक बोले- महाराष्ट्र में NCP-कांग्रेस-शिवसेना की बनेगी सरकार

सेना ने एक बयान में यह जानकारी दी। सेना ने कहा कि पाकिस्तान के सैनिकों ने राजौरी के सुंदरबनी सेक्टर में पूर्वाह्न करीब 11.30 बजे छोटे हथियारों और मोटार्र से संघर्षविराम का उल्लंघन शुरू किया.