News Nation Logo
Banner

इंडोनेशिया के दुर्घटनाग्रस्त विमान की खोज जारी, पहचान के लिए भेजा गया 24 बैगों में मृतकों के शरीर के टुकड़े

सीएनएन के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि इन बैगों को दुर्घटनास्थल से स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है, जहां इनका पोस्टमार्टम होगा.

IANS | Updated on: 30 Oct 2018, 01:37:26 PM
रेस्क्यू ऑपरेशन जारी (ट्वीटर से ली गई फोटो)

नई दिल्ली:

इंडोनेशियाई अधिकारियों ने लॉयन एयर के दुर्घटनाग्रस्त विमान की मंगलवार को तलाश जारी रखी. यह विमान सोमवार सुबह जावा समुद्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. इसमें 189 लोग सवार थे. बचाव टीमों ने मृतकों के शरीरों के हिस्से बरामद किए हैं, जिन्हें 24 बैगों में रखा गया है. सीएनएन के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि इन बैगों को दुर्घटनास्थल से स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है, जहां इनका पोस्टमार्टम होगा. 

विमान हादसे में मारे गए यात्रियों की शिनाख्त के लिए 132 परिवारों से डीएनए के नमूने लिए गए हैं लेकिन पुलिस ने आगाह किया है कि यह मुश्किल हो सकता है और शरीर के हिस्से वाले हर बैग में एक से ज्यादा मृत लोगों के शरीर के हिस्से हैं. 

100 से अधिक बचावकर्मी तानजुंग कारावांग के उस क्षेत्र में तलाशी कर रहे हैं, जहां माना जा रहा है कि लॉयन एयर बोइंग 737 मैक्स 8 विमान डूबा है. 

उड़ान जेटी610 ने सोमवार सुबह 6.20 बजे जकार्ता से इंडोनेशियाई द्वीप बांगका स्थित पंगकल पिनांग के लिए उड़ान भरी थी, जो 13 मिनट बाद रडार से गायब हो गया.

और पढ़ें- जकार्ता से सुमात्रा जा रहा विमान बीच रास्ते में क्रैश, कुल 189 लोग थे सवार

विमान के पायलट भारत के भव्य सुनेजा थे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Oct 2018, 01:33:41 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.