logo-image

 सतीश सनपाल राइज ऑफ इंडस्ट्री एमिरेट्स बिजनेस अवार्ड्स से सम्मानित

भारतीय होटल व्यवसायी, क्लब के मालिक और कंस्ट्रक्शन व्यवसायी सतीश सनपाल को 21 अगस्त 2022 को दुबई में आयोजित एमिरेट्स बिजनेस कॉन्क्लेव 2022 यूएई में महामहिम शेख मोहम्मद बिन अहमद बिन हमदान अल नाहयान की सरपरस्ती में एक विशेष सम्मान दिया गया.

Updated on: 24 Aug 2022, 11:06 PM

नई दिल्ली:

भारतीय होटल व्यवसायी, क्लब के मालिक और कंस्ट्रक्शन व्यवसायी सतीश सनपाल को 21 अगस्त 2022 को दुबई में आयोजित एमिरेट्स बिजनेस कॉन्क्लेव 2022 यूएई में महामहिम शेख मोहम्मद बिन अहमद बिन हमदान अल नाहयान की सरपरस्ती में एक विशेष सम्मान दिया गया. इससे पहले हाल ही में सतीश सनपाल को दुबई में इंटरनेशनल रिटेल एंड लाइफस्टाइल आइकॉन 2022 मिड-डे द्वारा स्टाइलिश आइकॉनिक एंटरप्रेन्योर के रूप में सम्मानित किया गया था. 
 
पहले भी हो चुके हैं सम्मानित
इस युवा व्यवसायी की लोकप्रियता ने उन्हें एक पसंदीदा सेलिब्रिटी का दर्जा दिला दिया है, जिन्हें भारत और दुबई में आयोजित कई अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार समारोहों में आमंत्रित कर सम्मानित किया जा चुका है. गौरतलब है कि वे टॉप बॉलीवुड सितारों के हाथों कई पुरस्कार से नवाजे जा चुके हैं. गौरतलब है कि एमिरेट्स बिजनेस कॉन्क्लेव यूएई एक विशेष मंच है, जो व्यवसायियों, उभरते उद्यमियों को सम्मानित करता है, जिन्होंने यूएई में कॉर्पोरेट कल्चर और नैतिकता में अपना योगदान दिया है. रेस्टोरेंट्स और क्लबों के यह युवा मालिक कंस्ट्रक्शन के व्यवसाय में भी है. वह भी इतने कम समय में. विशेष रूप से VII दुबई संयुक्त अरब अमीरात में सबसे अधिक मांग वाले नाइट क्लबों में से एक है, जिसमें अंतरराष्ट्रीय हस्तियों, कॉर्पोरेट व्यवसायियों और अंतर्राष्ट्रीय एंटरटेनमेंट हस्तियों का आना जाना लगा रहता है.
 
पुरस्कार मिलने पर जताई खुशी
पुरस्कार मिलने पर सतीश सनपाल ने कहा कि सौभाग्यशाली हूं कि एमिरेट्स बिजनेस अवार्ड्स - द राइज़ ऑफ़ इंडस्ट्री में मुझे सम्मानित किया गया. यह अवार्ड मेरे लिए विशेष है, क्योंकि यह न केवल मेरे लिए, बल्कि भारत के लोगों के लिए भी गर्व की बात है. मैं इस पुरस्कार को अपनी जन्मभूमि के लोगों को समर्पित करता हूं. सतीश ने आगे कहा कि यह सम्मान गल्फ देश में हर उभरते उद्यमियों के लिए एक सपना होता है. मेरे पास अपनी खुशी व्यक्त करने के लिए कोई शब्द नहीं है. वास्तव में इस सम्मान ने मुझे अपने उद्योग में अधिक उत्कृष्टता प्राप्त करने और पूरे खाड़ी देश और अन्य देशों में अपने नक्शेकदम का विस्तार करने की प्रेरणा दी है.