logo-image

साउथ अफ्रीका स्थानीय यात्रा में देगा भारी छूट

साउथ अफ्रीका स्थानीय यात्रा में देगा भारी छूट

Updated on: 29 Aug 2021, 01:15 PM

जोहानसबर्ग:

दक्षिण अफ्रीका पर्यटन (सैट) ने 2021 शॉट लेफ्ट ट्रैवल वीक लॉन्च किया है, जिसके दौरान पर्यटकों को इस क्षेत्र को पुनर्जीवित करने और स्थानीय यात्रा को प्रोत्साहित करने के लिए भारी छूट दी जाएगी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, दक्षिण अफ्रीका को अंतरराष्ट्रीय और घरेलू स्तर पर एक गंतव्य के रूप में विपणन करने के लिए जिम्मेदार एक राष्ट्रीय पर्यटन एजेंसी सैट ने कहा कि यात्रियों को देश के विभिन्न हिस्सों में 50 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

सैट के कार्यवाहक सीईओ स्टेम्बिसो दलामिनी ने कहा कि 6 से 12 सितंबर तक चलने वाले शो नॉट लेफ्ट ट्रैवल वीक के माध्यम से, हम दक्षिण अफ्रीका से इन भारी छूट वाले पैकेजों को बुक करने का आह्वान करते हैं।

जैसे ही देश खुलने लगा है, घरेलू यात्रा की भूख फिर से जागृत होनी चाहिए और दक्षिण अफ्रीकियों को अपने देश की यात्रा करने के लिए प्रोत्साहित किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि सितंबर के महीने को विरासत माह और लोक सेवा माह के साथ-साथ पर्यटन माह के रूप में भी जाना जाएगा।

पर्यटन विभाग के महानिदेशक नखुमेलेनी विक्टर थरागे ने कहा कि उनके पास स्थानीय पर्यटन पर राज करने के लिए कोविड -19 प्रोटोकॉल और छूट जैसे उपाय हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.