logo-image

Road Accident: पाकिस्तान में भीषण सड़क हादसा, बस सवार सहित 30 की मौत

Road Accident: पाकिस्तान के उत्तर पश्चिम इलाके पेशावर प्रांत में एक भीष्ण सड़क हादसा हो गया है. जिसमें बताया जा रहा है कि बस और कार की टक्कर की वजह से बस खाई में गिर गई. इस दुर्घटना में मरने वालों का संख्या 30 है. पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहंच

Updated on: 08 Feb 2023, 10:10 AM

highlights

  • पेशावर में भीषण सड़क हादसा
  • बस और कार खाई में जा गिरी
  • इस घटना में 30 लोगों की मौत

नई दिल्ली:

Road Accident: पाकिस्तान के उत्तर पश्चिम इलाके पेशावर प्रांत में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है. जिसमें बताया जा रहा है कि बस और कार की टक्कर की वजह से बस खाई में गिर गई. इस दुर्घटना में मरने वालों का संख्या 30 है. पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहंच गई. वहीं घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामले के जांच के आदेश दे दिए है. वहीं इस घटना पर पीएम शहबाज शरीफ ने दुख जताया है.

पाकिस्तान के पेशावर प्रांत में यह दुर्घटना हुई है. एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक यह हादसा गिलगिट बाल्टिस्तान के शतियाल चौक के पास हुआ. जानकारी के मुताबिक एक बस गिलगिट से रावलपिंडी की ओर जा रही थी. वहीं दुसरी दिशा से एक कार आ रही थी. शेतियाल चौक के पास दोनों के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई. जिसके बाद दोनों गाडियां पास के ही एक खाई में गिर गई. इस दुर्घटना में कुल 30 लोगों की मौत हो गई. पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई और बचाव कार्य शुरू कर दिया. वहीं घायलों के इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कर दिया गया. पुलिस ने शवों की पहचान और पोस्टमार्टम के लियें अपने कब्जे में ले लिया है.

यह भी पढ़े- Turkey Earthquake: मरने वालों का आंकड़ा 8000 के करीब, इमरजेंसी लागू

इस भीषण सड़क दुर्घटना पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने दुख जताया है. पाकिस्तान रेडियो के मुताबिक पीएम शरीफ ने दुख जताते हुए घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की और मरने वालों के लिए शांति की अपील की. इस हादसे पर गिलगिट बाल्टिस्तान के कार्यवाहक मुख्यमंत्री ने भी दुख जताया है. पिछले दिनों खैबर पख्तूनख्वा में हुई थी जिसमें 17 लोगों की मौत हो गई थी. पुलिस ने बताया था कि यह घटना ट्रक के ब्रेक फेल होने के बाद बस से टक्कर हो गई थी. जिसकी वजह से 17 लोगों की मौत हो गई थी.