News Nation Logo
Banner

इमरान खान की जगह लेने का इंतजार कर रहे शाह महमूद कुरैशीः Ex-Wife रेहाम खान

कश्मीर मुद्दे को लेकर भारत को गीदड़ भभकी दे रहे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का अब उनकी पूर्व पत्नी रेहाम खान ने भी खूब मजाक उड़ाया है.

By : Deepak Pandey | Updated on: 02 Sep 2019, 05:35:26 PM
पाकिस्तान पीएम इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहाम खान (फाइल फोटो)

पाकिस्तान पीएम इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहाम खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कश्मीर मुद्दे को लेकर भारत को गीदड़ भभकी दे रहे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का अब उनकी पूर्व पत्नी रेहाम खान ने भी खूब मजाक उड़ाया है. कश्मीरियों के समर्थन में पाकिस्तान में हर शुक्रवार को आधे घंटे के विरोध प्रदर्शन की इमरान खान की अपील पर तीखा हमला बोलते हुए रेहाम खान ने कहा, कई लोगों को देखकर लगा कि उन्हें इसके लिए मजबूर किया गया था. उन्होंने यह भी कहा, पीएम की कुर्सी से इमरान खान को हटाए जाने पर विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी उनकी जगह लेने के लिए इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंःपाकिस्तान के लिए सऊदी अरब से बुरी खबर, अब गुजारा हुआ मुश्किल; जानें क्यों

पीएम इमरान खान की अपील पर पिछले शुक्रवार को पाकिस्तान में कश्मीरियों के साथ खड़े होने का दिखावा किया गया था. खुद इमरान खान भी एक प्रदर्शन में शामिल हुए थे और कश्मीरियों के साथ आखिरी दम तक खड़े रहने का ऐलान किया था, लेकिन सरकार की तमाम कोशिशों के बाद भी इन प्रदर्शनों में ज्यादा भीड़ नहीं जुटी. वायरल हुए अपने वीडियो में रेहाम खान ने कहा, अब भारत में भी गुलाम कश्मीर को लेने की मांग उठने की खबर आ रही है. वे कह रहे हैं कि पाकिस्तान कुछ करने में सक्षम नहीं है. वे (पाकिस्तानी) कश्मीर के लिए आधे घंटे भी खड़े नहीं रह सके.

पीएम इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहाम खान ने कहा, इसलिए मुझे यह कहना पड़ रहा है कि अगर भारत गुलाम कश्मीर लेने के लिए बढ़ता है तो वे (पाकिस्तान) क्या कर सकते हैं? हां, वे घंटा कर सकते हैं.' इसके बाद वह घंटा शब्द पर हंसने लगती हैं. पाकिस्तानी मूल की ब्रिटिश नागरिक रेहाम खान पेशे से पत्रकार हैं. वह इमरान की दूसरी पत्नी रह चुकी हैं. दोनों ने जनवरी, 2015 में निकाह किया था. उनका वैवाहिक जीवन एक साल भी नहीं चल सका था.

यह भी पढ़ेंःअफगानिस्तान में बड़ा धमका, 6 सुरक्षाबलों की मौत, कई जख्मी 

बता दें कि इससे पहले भी रेहाम खान ने न्यूज नेशन से बातचीत में इमरान खान की नीतियों पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि इस वक्त भारत और पाकिस्तान आर्थिक रूप से युद्ध की स्थिति में नहीं है. पाकिस्तान को भले ही अपने के लिए फंड नहीं मिलता हो लेकिन अगर वह युद्ध लड़ेगा तो उसे किसी दूसरे देश फाइनेंस जरूर मिलेगी.

First Published : 02 Sep 2019, 05:19:56 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो