News Nation Logo
Banner

कराची उतरी दिल्ली से दोहा जा रही कतर एयरलाइंस की फ्लाइट

कतर एयरवेज (Qatar Airways) ने भी इसके बारे में खबर दी है. कतर एयरवेज ने बताया कि फ्लाइट संख्या QR579 दिल्ली से दोहा जा रही थी. तभी कार्गो वाले हिस्से में से धुआं उठता दिखा. इसके बाद इसे कराची डायवर्ट...

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 21 Mar 2022, 11:16:05 AM
Qatar

कतर एयरवेज (Photo Credit: File)

highlights

  • कराची में लैंड हुई कतर एयरवेज की फ्लाइट
  • दिल्ली से दोहा जा रही थी फ्लाइट
  • कार्गो एरिया से धुंआ उठने के बाद इमरजेंसी लैंडिंग

नई दिल्ली:  

दिल्ली से दोहा जा रही कतर एयरलाइंस की उड़ान नम्बर QR579 को डायवर्ट कर कराची उतारा गया है. ये फ़्लाइट आज सुबह 3:50 पर दिल्ली से चली थीं. और 5 बजे कराची उतारी गई. अभी ये कराची में ही मौजूद है. इसमें क़रीब 100 यात्री मौजूद हैं. बताया जा रहा है कि टेक्निकल ग्लिच बताकर इमरजेंसी लैंडिंग की गई है. कतर एयरवेज ने कहा है कि धुएं के कारणों की जांच की जा रही है. हम किसी भी यात्री को जोखिम में नहीं डाल सकते, इसी वजह से हमने तत्काल विमान के लैंडिंग का विकल्प चुना.

कतर एयरवेज (Qatar Airways) ने भी इसके बारे में खबर दी है. कतर एयरवेज ने बताया कि फ्लाइट संख्या QR579 दिल्ली से दोहा जा रही थी. तभी कार्गो वाले हिस्से में से धुआं उठता दिखा. इसके बाद इसे कराची डायवर्ट करके इमरजेंसी लैंडिंग की गई. हालांकि कराची में विमान सही सलामत उतरने में सफल रहा और किसी भी यात्री को कोई परेशानी नहीं हुई.

कतर एयरवेज ने असुविधा के लिए यात्रियों से माफी मांगी है और कहा है कि वो जल्द से जल्द सभी यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने की मुहिम में लग चुका है. कतर एयरवेज ने कहा है कि धुएं के कारणों की जांच की जा रही है. हम किसी भी यात्री को जोखिम में नहीं डाल सकते, इसी वजह से हमने तत्काल विमान के लैंडिंग का विकल्प चुना.

First Published : 21 Mar 2022, 11:16:05 AM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.