logo-image

PM Modi Live: ह्यूस्टन के बाद अब न्यूयॉर्क पहुंचे प्रधानमंत्री, UNGA सत्र में लेंगे हिस्सा

प्रधानमंत्री यहां अन्य सत्रों के साथ-साथ जलवायु परिवर्तन, एसडीजी, और वैश्विक स्वास्थ्य के सत्रों में भाग लेंगे और भारत के विभिन्न क्षेत्रीय/बहुपक्षीय साझेदारों से मुलाकात करेंगे.

Updated on: 23 Sep 2019, 12:57 PM

नई दिल्ली:

ह्यूस्टन में अपने बेहद सफल हाउडी मोदी कार्यक्रम के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका यात्रा में अपने दूसरे चरण के तहत न्यूयॉर्क पहुंच गए हैं. प्रधानमंत्री मोदी यहां संयुक्त राष्ट्र महासभा और जलवायु परिवर्तन पर एक सत्र को संबोधित करेंगे. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने ट्वीट किया, 'संयुक्त राष्ट्र महासभा के 74वें सत्र में वैश्विक मंच पर भारत की आवाज रखने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी न्यूयॉर्क पहुंच गए. प्रधानमंत्री यहां अन्य सत्रों के साथ-साथ जलवायु परिवर्तन, एसडीजी, और वैश्विक स्वास्थ्य के सत्रों में भाग लेंगे और भारत के विभिन्न क्षेत्रीय/बहुपक्षीय साझेदारों से मुलाकात करेंगे.'

calenderIcon 13:03 (IST)
shareIcon

पीएम मोदी सोमवार को सबसे पहले संयुक्त राष्ट्र महासचिव चैंबर में संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंतोनियो गुतारेस द्वारा आयोजित उच्च स्तरीय जलवायु परिवर्तन शिखर सम्मेलन में शिरकत करेंगे. UN 24 और 25 सितंबर को टिकाऊ विकास लक्ष्य शिखर सम्मेलन की भी मेजबानी करेगा.

calenderIcon 13:01 (IST)
shareIcon

पीएम मोदी न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) के 74वें सत्र को संबोधित करेंगे