logo-image

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी भी कोरोना पॉजिटिव

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद, अब पाकिस्तान मीडिया के हवाले से खबर आ रही है कि इमरान खान की पत्नी और पाकिस्तान की पहली महिला बुशरा बीबी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं.

Updated on: 20 Mar 2021, 09:35 PM

highlights

  • प्रधानमंत्री इमरान खान भी कोरोना पॉजिटिव हैं
  • इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी भी कोरोना पॉजिटिव
  • PM मोदी ने इमरान खान के स्वस्थ होने की कामना की

 

इस्लामाबाद:

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ( Pakistan Prime Minister Imran Khan ) के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद, अब पाकिस्तान मीडिया ( Pakistan Media ) के हवाले से खबर आ रही है कि इमरान खान की पत्नी और पाकिस्तान की पहली महिला बुशरा बीबी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं. उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बता दें कि पाकिस्तान (Pakistan ) के प्रधानमंत्री इमरान खान कोरोना पॉजिटिव ( Imran Khan Corona Positive ) पाए गए हैं. इमरान खान कुछ दिन पहले ही अभी चीन से दान में मिली कोरोना वैक्सीन लगवाई थी.

बता दें कि उन्हें साइनोफार्म कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज गुरुवार को दी गई थी. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पाकिस्तान के पीएम घर पर सेल्फ क्वारंटाइन हो गए हैं. इस बात की जानकारी वहां के स्वास्थ्यमंत्री ने दी. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने गुरुवार को कोविड-19 वैक्सीन लगवाने के बाद अपने देश के लोगों से महामारी के मामलों में बढ़ोतरी को रोकने के लिए नियमों का पालन करने का आग्रह किया था.

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के कार्यालय ने ट्वीट कर कहा था, ‘‘प्रधानमंत्री इमरान खान को आज टीका लगाया गया. इस अवसर पर उन्होंने देश के लोगों से महामारी की तीसरी लहर के मद्देनजर मानक संचालन प्रक्रिया का पूर्ण क्रियान्वयन सुनिश्चित करने का आग्रह किया.’’ पाकिस्तान ने इसके साथ ही कोरोना वायरस संक्रमण से सर्वाधिक प्रभावित क्षेत्रों में लॉकडाउन की भी घोषणा की थी. 

पाकिस्तान में शनिवार को इस साल एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के सर्वाधिक मामले सामने आए. इस दौरान 3,876 नए मामले सामने आए और 40 लोगों मौत हो गई. देश में पॉजिटिविटी रेट 9.4 प्रतिशत तक पहुंच गई है. देश में अब तक कुल छह लाख 23 हजार 135 मामले सामने आ गए हैं. वहीं 13 हजार 799 लोगों की अब तक मौत हो गई है. पांच लाख 79 हजार  760 मरीज संक्रमण से ठीक हो गए हैं. 2,122 मरीजों की हालत काफी खराब है

बता दें भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (Pak PM Imran Khan) के लिए ट्वीट किया है. पाकिस्तान के पीएम इमरान खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस पीएम नरेंद्र मोदी ने इमरान खान के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की है.