logo-image

प्रधानमंत्री मोदी कोपेनहेगेन पहुंचे, डेनमार्क के PM से की मुलाकात

PM Modi in Europe: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों यूरोप दौरे पर हैं. पीएम मोदी आज यानी मंगलवार को डेनमार्क की राजधानी कोपेनहेगेन पहुंचे. यहां डेनमार्क की प्रधानमंत्री मेटे फ्रेडरिक्सन ने प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत किया

Updated on: 03 May 2022, 04:23 PM

नई दिल्ली:

PM Modi in Europe: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों यूरोप दौरे पर हैं. पीएम मोदी आज यानी मंगलवार को डेनमार्क की राजधानी कोपेनहेगेन पहुंचे. यहां डेनमार्क की प्रधानमंत्री मेटे फ्रेडरिक्सन ने प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत किया. जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोपेनहेगन में डेनमार्क की प्रधानमंत्री मेटे फ्रेडरिक्सन के आवास पहुंचे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और डेनमार्क की प्रधानमंत्री मेटे फ्रेडरिक्सन ने बातचीत की. आपको बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी जर्मनी पहुंचे थे. जानकारी के अनुसार जर्मनी की तर्ज पर ही डेनमार्क में भी पीएम मोदी के कई कार्यक्रम होंगे. सबसे पहले प्रधानमंत्री मोदी यहां India-Nordic Summit में शामिल होंगे. 

PM मोदी यहां भारत-डेनमार्क व्यापार मंच (India-Denmark Business Forum) में भी भाग लेंगे. डेनमार्क में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय मूल के लोगों को संबोधित भी करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डेनमार्क के कोपेनहेगन पहुंचे.