News Nation Logo

पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप मिलकर पाकिस्तान को देंगे Electic Shock, इस कार्यक्रम में साथ दिखेंगे

'Howdy' ‘हाऊ डू यू डू' (How Do You Do) का संक्षिप्त रूप है. अमेरिका के चौथे सबसे अधिक आबादी वाले शहर के ‘एनआरजी फुटबॉल स्टेडियम' में आयोजित हो रहा है.

By : Vikas Kumar | Updated on: 15 Sep 2019, 12:21:36 PM
पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप मिलकर पाकिस्तान को देंगे Shock

पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप मिलकर पाकिस्तान को देंगे Shock

highlights

  • पीएम नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति साथ दिखाई दे सकते हैं इस कार्यक्रम में. 
  • 22 सितंबर को ह्यूस्टन में पीएम मोदी Howdy Modi कार्यक्रम में भारतीय समुदाय को संबोधित करेंगे.
  • पाकिस्तान पीएम भी सितंबर के अंत में अमेरिकी राष्ट्रपति से मिलने की तैयारी में हैं.

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narenrda Modi) पाकिस्तान (Paksitan) की इमरान खान सरकार (Imran Khan Government) को एक और जोरदार झटका या इलेक्ट्रिक शॉक देने वाले हैं और इसमें भारत का साथ देंगे अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (American President Donald Trump). दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका जाने वाले हैं और कयास लगाए जा रहे हैं कि उस दौरान डोनाल्ड ट्रंप भी उनके कार्यक्रम 'Howdy Modi' में शामिल हो सकते हैं.

बता दें कि पीएम मोदी संयुक्त राष्ट्र महासभा के सत्र में शामिल होने के लिए अमेरिका जा रहे हैं. 22 सितंबर को ह्यूस्टन में पीएम मोदी भारतीय समुदाय को संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम में 50 हजार से ज्यादा लोगों के मौजूदगी की संभावना है.

यह भी पढ़ें: करतारपुर कॉरिडोर को लेकर भारत पाकिस्तान के बीच खींचतान जारी, जानें Latest Update

'Howdy' ‘हाऊ डू यू डू' (How do you do) का संक्षिप्त रूप है. अमेरिका के चौथे सबसे अधिक आबादी वाले शहर के ‘एनआरजी फुटबॉल स्टेडियम' में आयोजित हो रहा है.

जबकि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan, Prime Minister of Pakistan) की योजना है कि वह सितंबर के आखिर में संयुक्त राष्ट्र (United Nations) के भाषण में और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) से मिलकर भारत के आंतरिक मुद्दे यानी कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म करने पर बात करेंगे.

यह भी पढ़ें: 'यू-टर्न' प्रधानमंत्री इमरान खान ने माना भारत से युद्ध में हार सकता है पाकिस्तान

हालांकि इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के कार्यक्रमों की जो धूम होने वाली है उसे देखकर शायद ही कोई इमरान के फर्जी दावों पर ध्यान दे. 5 अक्टूबर को जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 (Article 370) हटाए जाने पर बौखलाए पाकिस्तान के पीएम इमरान खान, अपनी यात्रा के दौरान दो बार ट्रंप से मिलेंगे.

गौरतलब है कि अमेरिका दो बार जम्मू कश्मीर के मुद्दे को लेकर पाकिस्तान और भारत के बीच मध्यस्थता की बात कह चुका है. जबकि आर्टिकल 370 हटाए जाने के तुरंत बात UNSC की बैठक में जाने से पहले भी इमरान खान ने अमेरिकी राष्ट्रपति से फोन पर बात की थी लेकिन इसका भी कोई फायदा नहीं हुआ था.

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 15 Sep 2019, 11:34:22 AM