logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Pm Modi के जन्मदिन पर फवाद चौधरी (Fawad Chaudhry) ने किया घटिया Comment, इंडियन ट्रोलर्स ने दिया ऐसे जवाब...

साइंस एंड टैक्नॉलजी मिनिस्टर होते हुए इस तरह का घटिया बयान देना ये दर्शाता है कि पाकिस्तान के ये मंत्री कितने सभ्य हैं.

Updated on: 18 Sep 2019, 01:52 PM

highlights

  • पाकिस्तान के साइंस और टेक्नॉलजी मिनिस्टर फवाद चौधरी ने किया घटिया ट्वीट. 
  • ट्वीट के बाद इंडिया तो छोड़िए पाकिस्तान के ट्रोलर्स ने भी उन्हीं को ट्रोल कर दिया.
  • फवाद का यह ट्वीट दिखाता है कि पाकिस्तान के ये मंत्री कितने सभ्य हैं.

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के साइंस एंड टैक्नॉलजी मिनिस्टर (Science and Technology Minister of Pakistan) फवाद चौधरी (Fawad Chuadhry) ने एक बार फिर से साबित कर दिया कि वो कितने घटिया हैं. पाकिस्तान के इस मंत्री ने पीएम मोदी के 69वें जन्मदिन पर कुछ ऐसा ट्विट किया कि इंडिया तो छोड़िए पाकिस्तान के ट्रोलर्स ने भी उन्हीं को ट्रोल कर दिया.
साइंस एंड टैक्नॉलजी मिनिस्टर होते हुए इस तरह का घटिया बयान देना ये दर्शाता है कि पाकिस्तान के ये मंत्री कितने सभ्य हैं. फवाद चौधरी ने अपने ट्वीट में लिखा - Today reminds us the importance of contraceptives #ModiBirthday.
अब शायद ही आपको contraceptives का मतलब समझाने की जरूरत पड़े. फिर भी हमारी जिम्मेदारी है कि हम बता दें कि फवाद आखिर बात क्या कर रहे हैं. Oxford Dictionary के अनुसार, contraceptives का मतलब होता है- A device or drug serving to prevent pregnancy.

यह भी पढ़ें: #HappyBirthdayPM: नरेंद्र मोदी को बधाई देने का ये है रास्ता, आप भी सीधे कर सकते हैं संपर्क
यानि पाकिस्तानी मंत्री ये कह रहे हैं कि अगर पीएम मोदी के माता पिता ने ये दवाई खाई होती तो शायद वो इस दुनिया में ही नहीं होते. उनके इसी ट्वीट का जवाब कई ट्रोलर्स ने जबर दस्त तरीके से दिया है.

एक इंडियन ट्रोलर ने एक वीडियो कमेंट किया जिसमें वो पाकिस्तान के इस मंत्री की जमकर धुलाई की. उसने कहा कि अगर तुम्हारे (फवाद चौधरी) के माता-पिता ने इस दवाई का इस्तेमाल किया होता तो शायद वो आज ये ट्वीट तक नहीं कर पाते. 

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Pm Modi Live Updates: अपने भाषण के अंत में 'नर्मदे नर्मदे' का जयकारा लगाया

इस पर एक दूसरे ट्रोलर ने कुछ ऐसा कमेंट किया जिसे देखकर आप भी हस देगें.

यह भी पढ़ें: केवडिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में कही ये 10 बड़ी बातें

एक अन्य ट्विटर यूजर ने कुछ ऐसा लिखा-

एक दूसरे ट्विटर यूजर ने कुछ ऐसा कमेंट किया-

बता दें कि फवाद चौधरी पाकिस्तान के वो मंत्री हैं जो खुद तो कभी एक रॉकेट नहीं अंतरिक्ष तक पहुंचा सके थे लेकिन भारत के लैंडर विक्रम से संपर्क टूटने के बाद भारत की खिल्ली जरूर उड़ाई थी. हालांकि इंडियन ट्रोलर्स ने उन्हें इस पर भी जबरदस्त ट्रोल किया था. आपको जानकर हैरानी होगी कि पाकिस्तान के इस मंत्री को चंद्रयान 2 मिशन पर खर्च हुए पैसों के आंकड़े भी बोलने नहीं आया था जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.