logo-image

फिलीपींस एयरलाइंस दिवालियापन से उभरी

फिलीपींस एयरलाइंस दिवालियापन से उभरी

Updated on: 02 Jan 2022, 05:35 PM

मनीला:

फिलीपींस एयरलाइंस (पीएएल) दिवालियापन से उभर आई है और उसने कोरोना महामारी के बीच कंपनी को बचाए रखने के लिए अपना वित्तीय पुनर्गठन पूरा कर लिया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, पीएएल ने एक बयान में कहा कि कंपनी अब कर्ज में कमी और अतिरिक्त लंबी अवधि के विकास के लिए अच्छी स्थिति में है।

नई प्रभावी रिकवर योजना के तहत, पीएएल के पास नए निवेशकों से अतिरिक्त वित्तपोषण में 15 करोड़ डॉलर तक प्राप्त करने का विकल्प है।

कंपनी ने कहा कि यह डिजिटल परिवर्तन और इसके बढ़ते कार्गो व्यवसाय में निवेश करते हुए विस्तार करना जारी रखेगी।

विशेष रूप से, पीएएल ने कहा कि यह अधिक मार्गो को बहाल करने और उड़ान आवृत्तियों को बढ़ाने की योजना बना रहा है क्योंकि यात्रा प्रतिबंधों में आसानी होती है ।

पिछले सितंबर में, पीएएल ने महामारी के बीच कंपनी को बचाए रखने के लिए एक पुनर्गठन योजना को आगे बढ़ाने के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका में चेप्टर 11 दिवालियापन के लिए दायर किया।

चेप्टर 11 दिवालियापन का एक रूप है जिसमें पुनर्गठन शामिल है, जिससे कंपनी को व्यवसाय में बने रहने और अपने दायित्वों का पुनर्गठन करने की अनुमति मिलती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.