logo-image

कंपाला विस्फोट के अपराधियों को न्याय के कटघरे में लाया जाएगा: युगांडा राष्ट्रपति

कंपाला विस्फोट के अपराधियों को न्याय के कटघरे में लाया जाएगा: युगांडा राष्ट्रपति

Updated on: 24 Oct 2021, 06:00 PM

कंपाला:

युगांडा के राष्ट्रपति योवेरी मुसेवेनी ने रविवार को नागरिकों को आश्वासन दिया कि राजधानी कंपाला में बीती रात हुए बम हमले के दोषियों को न्याय के कटघरे में लाया जाएगा।

मुसेवेनी ने ट्वीट किया, यह एक आतंकवादी कृत्य लगता है लेकिन हम अपराधियों को पकड़ेंगे। जनता को डरना नहीं चाहिए, हम इस अपराध को हरा देंगे जैसे हमने अन्य सभी अपराधों को हरा दिया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, राष्ट्रपति ने कहा कि पुलिस कंपाला उपनगर कोमाम्बोगा में घटनास्थल पर है और बाद में अधिक जानकारी प्रदान करेगी और साथ ही संभावित आतंकवादी खतरों से निपटने के लिए दिशानिर्देश जारी करेगी।

मुसेवेनी ने कहा कि मिली जानकारी से पता चलता है कि तीन लोगों ने एक पॉलीथीन बैग गिरा दिया, जिसमें बाद में विस्फोट हो गया, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए।

यह विस्फोट ब्रिटिश और फ्रांसीसी दूतावासों द्वारा अपने नागरिकों को आतंकी हमले की चेतावनी जारी करने के कुछ दिनों बाद हुआ है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.