logo-image

पाकिस्तान सीपीईसी परियोजनाओं को बहुत अधिक महत्व देता है : पीएम इमरान

पाकिस्तान सीपीईसी परियोजनाओं को बहुत अधिक महत्व देता है : पीएम इमरान

Updated on: 02 Dec 2021, 11:30 AM

इस्लामाबाद:

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि देश चीन-पाकिस्तान आर्थिक गलियारे (सीपीईसी) परियोजनाओं को अत्यधिक महत्व देता है। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक बयान में इसकी जानकारी दी गई।

बयान में कहा गया है कि सीपीईसी परियोजनाओं की प्रगति की समीक्षा के लिए बुधवार को एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता करते हुए खान ने कहा कि सीपीईसी परियोजनाओं की समयसीमा का पालन किया जाना चाहिए।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सरकार सीपीईसी समझौतों के प्रावधानों के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।

खान के हवाले से कहा गया, चीन पाकिस्तान का पुराना दोस्त रहा है और सरकार सीपीईसी परियोजनाओं के क्रियान्वयन और संचालन को उच्च प्राथमिकता देती है।

बयान के अनुसार, पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि देश के लिए अधिकतम लाभ प्राप्त करने के लिए लॉन्ग-टर्म प्रोजेक्ट्स के लिए नीतियों की निरंतरता आवश्यक है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.