logo-image

पाकिस्तान की मंत्री मरियन औरंगजेब को लंदन में देख चोरनी-चोरनी बोले लोग

पाकिस्तान का प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ इंटरनेशनल चैनलों पर इंटरव्यू देकर दुनिया से मदद की भीख मांग रहा है. लेकिन पाकिस्तान के मंत्री देश को उसके हाल पर छोड़कर लंदन में छुट्टियां बिता रहे हैं. इस बीच, पाकिस्तान की मंत्री मरियम औरंगजेब को जब पाकिस्तानी नागरिकों ने लंदन में देखा और कॉफी शॉप में देखा तो उनके होश उड़ गए. पाकिस्तानी लोग गुस्से में आ गए...

Updated on: 26 Sep 2022, 11:57 AM

highlights

  • पाकिस्तानी मंत्री को चोरनी बोलने लगे लोग
  • कॉफी शॉप में लोगों ने की जमकर बहसबाजी
  • इमरान खान पर सरकार ने फोड़ा ठीकरा

नई दिल्ली:

पाकिस्तान बाढ़ से बेहाल है. विदेशी मुद्रा भंडार का बुरा हाल है. देश कर्ज से दबा हुआ है और दिवालिया होने की कगार पर है. उसे बचाने के लिए पाकिस्तान का प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ इंटरनेशनल चैनलों पर इंटरव्यू देकर दुनिया से मदद की भीख मांग रहा है. लेकिन पाकिस्तान के मंत्री देश को उसके हाल पर छोड़कर लंदन में छुट्टियां बिता रहे हैं. इस बीच, पाकिस्तान की मंत्री मरियम औरंगजेब को जब पाकिस्तानी नागरिकों ने लंदन में देखा और कॉफी शॉप में देखा तो उनके होश उड़ गए. पाकिस्तानी लोग गुस्से में आ गए, और मरियम के साथ जमकर बदतमीजी कर डाली. यही नहीं, पाकिस्तानी मंत्री को चोरनी-चोरनी बोलते हुए लोगों ने उनके साथ जमकर बदतमीजी भी की. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मरियम औरंगजेब लंदन में एक कॉफी शॉप में देखी गई थी, जहां उन्हें पाकिस्तानी प्रवासियों ने देख लिया. बस, फिर क्या था. पाकिस्तानी लोगों ने उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई. हालांकि मरियम ने धैर्य का परिचय दिया और वो लगातार अपने फोन में व्यस्त दिखी. लेकिन पाकिस्तानी लोग उन्हें चोरनी-चोरनी बोलते दिखे. मरियम के इस धैर्य का लोग तारीफ भी कर रहे हैं. वहीं, पाकिस्तानी सरकार से जुड़े लोग इसे इमरान खान की बदमाशी बता रहे हैं. उनका कहना है कि इमरान खान ने पाकिस्तानियों के दिलों में नफरत भर दी है, जो पाकिस्तान से लेकर दुनिया के हर कोने में दिख रही है.

आप भी देखें वीडियो: