logo-image
लोकसभा चुनाव

'PM मोदी जन्मजात नेता, हमें भी ऐसे लीडर की जरूरत', पाकिस्तान-अमेरिकी अरबपति ने प्रधानमंत्री की तारीफ में पढ़े कसीदे

Sajid Tarar Praises PM Modi: पाकिस्तानी-अमेरिकी उद्योगपति ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि हमें भी मोदी जैसे नेता की जरूरत है. उन्होंने कहा कि मोदी क्षेत्र ही नहीं बल्कि दुनिया के लिए अच्छे नेता हैं.

Updated on: 15 May 2024, 11:40 AM

नई दिल्ली:

Sajid Tarar Praises PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर के देशों में है. इसी वजह से आए दिन वर्ल्ड लीडर्स और उद्योगपति पीएम मोदी की तारीफ करते नहीं थकते. अब पाकिस्तानी-अमेरिकी उद्योगपति साजिद तरात ने भी पीएम मोदी की तारीफ की और कहा कि हमें भी उनके जैसा प्रधानमंत्री मिलना चाहिए. उन्होंने पीएम मोदी को एक मजबूत नेता बताया और कहा कि वह सिर्फ भारत के लिए ही नहीं बल्कि क्षेत्र और दुनिया के लिए अच्छे हैं. साजिद तरात ने कहा कि पाकिस्तान को भी उनके जैसी ही नेता की जरूरत है.

ये भी पढ़ें: Stock Market Opening: शेयर बाजार में मामूली सुधार, सेंसेक्स में 52 अंक का उछाल, निफ्टी 22,200 के पार

पीएम मोदी पर क्या बोले साजिद तरार

उद्योगपति साजिद तरार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक अद्भुत नेता हैं और वह जन्मजात नेता हैं. वह एक ऐसे पीएम हैं जिन्होंने विपरीत परिस्थितियों में पाकिस्तान का दौरा किया. ऐसा कर उन्होंने अपनी राजनीतिक पूंजी को भी जोखिम में डाला. तरार ने कहा कि मैं उम्मीद कर रहा हूं कि वह जल्द ही पाकिस्तान के साथ व्यापार और बातचीत को शुरू करेंगे. उन्होंने कहा कि शांतिपूर्ण पाकिस्तान भारत के लिए अच्छा है. यही नहीं साजिद तरार ने पीएम मोदी को लेकर आगे कहा कि हर तरफ लिखा है कि भारत के अगले पीएम मोदी ही होंगे.

2024 में चौंकाने वाला होगा भारत का उदय

बता दें कि साजिद तरात 1990 के दशक में पाकिस्तान छोड़ अमेरिका चले गए थे. उन्होंने कहा कि यह और कुछ नहीं बल्कि एक चमत्कार है कि भारत में 97 करोड़ लोग अपने वोट की ताकत का इस्तेमाल कर रहे हैं. तरार ने कहा कि भारत सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश है. उन्होंने कहा कि मैं पीएम मोदी की लोकप्रियता को देख रहा हूं. 2024 में भारत का उदय काफी चौंकाने वाला है. तरार ने कहा कि भविष्य में दुनिया भारत के लोकतंत्र के बारे में सीखेगी.

ये भी पढ़ें: रामचरित मानस और पंचतंत्र को मिली यूनेस्को से मान्यता, 'मेमोरी ऑफ द वर्ल्ड एशिया-पैसिफिक रीजनल रजिस्टर' में किया शामिल

पाकिस्तान के आर्थिक संकट पर भी बोले तरार

इसके साथ ही साजिद तरार ने पाकिस्तान के आर्थिक संकट पर भी अपनी राय रखी. उन्होंने कहा कि इन दिनों पाकिस्तान आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहा है. यही नहीं पीओके के अलावा देश के कई हिस्सों में इससे तनाव देखने को मिल रहा है. उन्होंने कहा कि महंगाई बहुत ज्यादा हो गई है. पेट्रोल के दाम भी आसमान छू रहे हैं. आईएमएफ टैक्स में बढ़ोतरी करना चाहता है. यही नहीं बिजली के दाम भी बढ़ गए हैं. जिसके चलते ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इसके साथ ही उन्होंने पाक पीएम के पीओके के लोगों की आर्थिक मदद देने के फैसले पर सवाल खड़े किए.

ये भी पढ़ें: PM Modi Investment: किस चीज में निवेश करते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जानें इस वर्ष कितना चुकाया टैक्स

साजिद तरार ने आगे कहा कि यह काफी अफसोस की बात है कि जमीनी स्तर पर मुद्दों को सुलझाने के लिए कोई भी कोशिश नहीं हो रही, निर्यात को कैसे बढ़ाया जाए, आतंकवाद को कैसे कम किया जाए. कानून व्यवस्था को कैसे दुरुस्त किया जाए. उन्होंने कहा कि इस समय पीओके में अशांति फैली हुई है. तरात ने इच्छा जताई कि हमें कोई ऐसा नेतृत्व मिले जो इन सभी मुद्दों से दूर कर अगले स्तर पर ले जाए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि युवा आबादी का  भारत को काफी फायदा मिल रहा है.