News Nation Logo

पाकिस्तान: पति के सामने ही दुल्हन से गैंगरेप, पुलिस की वर्दी में घुसे थे दरिंदे

पाकिस्तान (Pakistan Gang Rape) के पंजाब प्रांत (Punjab Province) में गैंग रेप की दिल दहलाने वाली घटना सामने आया है. पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक नवविवाहिता के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 12 Jun 2021, 09:55:28 PM
er

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: File)

लाहौर:

पाकिस्तान (Pakistan Gang Rape) के पंजाब प्रांत (Punjab Province) में गैंग रेप की दिल दहलाने वाली घटना सामने आया है. पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक नवविवाहिता के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. लाहौर से 35 किलोमीटर दूर मुल्तान जिले के शुजाबाद के एक गांव में  22 वर्षीय एक युवती की शादी की पहली रात को उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया. बता दें कि 26 मई को एक घर में शादी समारोह के बाद पुलिस की वर्दी में चार लुटेरे घुस आए और परिवार को बंधक बना लिया था. पाकिस्तान पुलिस ने बताया कि लुटेरों ने नवविवाहित जोड़े के कमरे में घुस कर उन्हें प्रताड़ना देने के बाद दुल्हन के पति के सामने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. 

पीड़िता के रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि हुई है. घटना के बाद गांव वालों और मीडिया द्वारा दबाव डाले जाने के बाद प्रधानमंत्री इमरान खान और पंजाब के मुख्यमंत्री उस्मान बजदार ने घटना का संज्ञान लिया और पुलिस के उच्च अधिकारियों को दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ने का निर्देश दिया. पंजाब पुलिस की ओर से शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा गया कि वारदात में शामिल चार में से एक लुटेरा मुठभेड़ में मारा गया. पंजाब पुलिस के प्रवक्ता ने कहा, 'लुटेरा और बलात्कारी आबिद हुसैन उर्फ आबिदी पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया.'
पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि आबिदी को पहचान के लिए पीड़िता के सामने लाया गया था और महिला द्वारा पहचान करने के बाद आबिदी के पास से लूटा गया सोने का गहना बरामद किया गया. पंजाब पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि उनकी टीम ने आबिदी के तीन साथियों की पहचान की है, जो बलात्कार की घटना में शामिल थे. उन्होंने बताया कि पुलिस ने पीड़ित परिवार से प्राप्त सूचना के आधार पर लुटेरों का चित्र बनवाया था और इसके जरिये अपराधी तक पहुंचने में सहायता मिली। प्रवक्ता ने कहा, 'लूट का सामान बरामद करने के लिए आबिदी को शुक्रवार को ले जाया जा रहा था जब उसके कुछ साथियों ने पुलिस के दल पर हमला कर दिया। दोनों तरफ से गोलीबारी में आबिदी को उसके ही साथियों ने मार दिया और भाग निकले. 

First Published : 12 Jun 2021, 09:48:24 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो