logo-image

पाकिस्तान में सिंध गवर्नर की गाड़ी में प्रोटोकॉल के साथ घूमा कुत्ता, वीडियो Viral 

पाकिस्तान में सिंध प्रांत के गवर्नर इमरान इस्माइल (Imran Ismail) की गाड़ी पर कुत्ते को घुमाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. किरकिरी होने के बाद गवर्नर ने सफाई देते हुए कहा कि इस गाड़ी में उनके परिवार के लोग भी थे. 

Updated on: 29 Jan 2021, 12:12 PM

कराची:

कंगाली के जूझ रहे पाकिस्तान में सिंध के गवर्नर के काफिले में प्रोटोकॉल के साथ उनके कुत्ते का गाड़ी पर घूमते वीडियो वायरल हो गया है. इसके बाद से ही पूरे सिंध में कोहराम मचा हुआ है. वीडियो वायरल होने के बाद गवर्नर इमरान इस्माइल (Imran Ismail) ने सफाई देते हुए कहा कि उनका कुत्ता परिवारवालों के साथ था. उसे अलग से कोई प्रोटोकॉल नहीं दिया गया.  

पाकिस्तान में यह वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को लेकर गवर्नर इस्माइल पर निशाना साध रहे थे. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गवर्नर का काफिला चल रहा है और उनकी गाड़ी से उनका पालतू कुत्ता खिड़की के बाहर देख रहा है. 

सामने आई सफाई
वीडियो सामने आने के बाद गवर्नर इस्माइल ने सफाई देते हुए कहा कि कार में कुत्ता अकेला नहीं था, उसके साथ उनके घरवाले थे. उन्होंने कहा कि प्रोटोकॉल गाड़ियां कुत्ते के लिए नहीं थीं बल्कि उनकी फैमिली की सुरक्षा के लिए थीं. उन्होंने कहा कि इस तरह के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का चलन बढ़ गया है. उन्होंने आरोप लगाया कि जिसने यह वीडियो बनाया है वह करप्ट सरकार का हिस्सा है.