News Nation Logo
Banner

पाकिस्तान में यात्री वैन पलटी, लगी आग में 13 की मौत

वैन हैदराबाद से कराची जा रही थी. रास्ते में वैन पलट गई और सड़क पर कई पलटियां खाने के बाद उसमें आग लग गई.

By : Nihar Saxena | Updated on: 27 Sep 2020, 10:14:47 AM
Karachi Van Fire

13 यात्री झुलस कर मर गए. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

कराची:

पाकिस्तान में कराची-हैदराबाद मोटरवे पर एक यात्री वैन के पलटने और उसमें आग लग जाने के कारण कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई है. हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं. शनिवार की रात जब यह हादसा हुआ उस समय वैन में कम से कम 22 लोग सवार थे. यात्रियों के शरीर पूरी तरह से जले हुए थे. दुर्घटना के बाद मोटरवे पर वाहनों का आना-जाना रोक दिया गया था.

मोटरवे पुलिस के अतिरिक्त आईजी डॉ.आफताब पठान ने डॉन न्यूज को बताया कि जीवित बचे 7 लोगों में से 5 को अस्पताल ले जाया गया है. शवों को निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं. बचे हुए लोगों में वैन चालक और एक बच्चा शामिल है. पीड़ितों की तुरंत पहचान नहीं हो सकी है. नूरीबाद के पुलिस अधीक्षक नजर दीशक ने कहा कि वैन हैदराबाद से कराची जा रही थी. रास्ते में वैन पलट गई और सड़क पर कई पलटियां खाने के बाद उसमें आग लग गई.

जो लोग बस से निकलने में सफल रहे या जिन्हें बस से निकाला गया, वे सभी जख्मी हालत में हैं. इनमें से पांच की हालत गंभीर है. अधिकारी बस के मलबे से शवों को निकालने की कोशिश कर रहे हैं. अधिकारी ने कहा, ‘यह दुर्घटना हैदराबाद से 60 किलोमीटर दूर हुई और दुर्घटना में वाहन पूरी तरह से नष्ट हो गया.’

First Published : 27 Sep 2020, 10:14:47 AM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो