logo-image

पाक रेलमंत्री शेख राशिद एक बार फिर सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल, जानिए क्या है वजह

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में पाकिस्तान की एक ट्रेन जाती हुई नजर आ रही है, जिसपर लिखा है लॉस एंजेलिस.

Updated on: 07 Oct 2019, 05:55 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए पाक रेलमंत्री शेख राशिद
  • पाकिस्तान लॉस एंजिलिस तक भेज रहा है ट्रेन!
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था ये वीडियो 
  • इस वीडियो पर बयान देकर ट्रोल हुए शेख राशिद

नई दिल्ली:

मौजूदा समय में पाकिस्तान की स्थिति कितनी खराब है इस बात का अंदाजा शायद हर किसी को न हो लेकिन पाकिस्तान के मंत्री आए दिन किसी न किसी नई कंट्रोवर्सी को लेकर सोशल मीडिया की सुर्खियों में छा जाते हैं. उनके मंत्री कभी भारत पर हमला करने का बयान देते हैं तो कभी भारत पर परमाणु हमले की धमकी देते हुए नजर आते हैं. अबकी बार पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं जिसकी वजह सोशल मीडिया में वायरल हो रहा एक वीडियो है. इस वीडियो में एक पाकिस्तानी ट्रेन दिखाई दे रही है जिसपर डेस्टीनेशन के स्थान पर लिखा है लॉस एंजिलिस. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में पाकिस्तान की एक ट्रेन जाती हुई नजर आ रही है, जिसपर लिखा है लॉस एंजेलिस. ट्रेन की बोगी के डिस्प्ले, जिसपर ट्रेन के गंतव्य स्थान की जगह लिखी होती है उस जगह पर लॉस एंजेलिस लिखा हुआ है.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो खुद वहां के स्थानीय लोगों ने बनाया है और वे खुद पाकिस्तान रेलवे को उनकी इस लापरवाही के लिए ट्रोल कर रहे हैं. इस वीडियो मों लोग कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि देखिए पाकिस्तान रेलवे ने कितनी तरक्की कर ली है. अब पाकिस्तान के लोग बिना वीजा के अमेरिका जा सकेंगे. इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर पाकिस्तान का मजाक उड़ाया है. आपको बता दें कि इस वीडियो को जहां शूट किया गया है उस जगह का नाम सुकुर रोरी स्टेशन है यह वीडियो में पाकिस्तान की रेलवे के साइन बोर्ड पर दिखाया गया है, जो कि कराची से लॉस एंजिल्स तक जा रही है.

यह भी पढ़ें-...तो क्या पार्टी में अपने करीबियों की उपेक्षा से नाराज हैं राहुल गांधी?

आपको बता दें कि यह पाकिस्तान रेलवे की तरफ से की गई एक गलती है जिसकी वजह से पाकिस्तान सोशल मीडिया पर लगातार अपनी फजीहत करवा रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो कर पूरी दुनिया में पाकिस्तान का मजाक उड़वा रहा है. पाकिस्तान में भी लोग इस वीडियो को देखने के बाद अपने ही रेलवे का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने इसका वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

यह भी पढ़ें-अयोध्या मामला: SC के फैसले का सम्मान करना ही देशहित में होगा : मायावती

वहीं इस पूरे मामले पर पाकिस्तानी रेल मंत्री शेख राशिद ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूरे प्रकरण पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, खुदा ने चाहा तो पाकिस्तान लॉस एंजिल्स की ओर भी रुख करेगा. इसके बाद वो भी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है कि जब पाकिस्तानी रेलमंत्री शेख राशिद अपने विवादित बयानों की वजह से ट्रोल हुए हों इसके पहले भी वो कई बार अपने विवादित बयानों की वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहे हैं. हालांकि रेलमंत्री ने इस दौरान यह भी स्पष्ट किया कि यह यात्रियों द्वारा किया गया एक प्रैंक वीडियो था.

यह भी पढ़ें-इस भिखारिन के खाते से निकला इतना पैसा कि बैंक भी हो गया खाली, जानें पूरा मामला