logo-image

भारत को युद्ध की धमकी देने वाले पाक मंत्री का बजा बैंड, टिकटॉक स्टार का अश्लील वीडियो भेजने का आरोप

हरीम ने अपने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया, जिसमें पाक के रेल मंत्री उनसे बात करते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 27 Dec 2019, 07:19 PM

highlights

  • हरीम शाह और शेख रशीद की एक सेल्फी भी वायरल हो चुकी है.
  • अब टिकटॉक स्टार ने लगाया अश्लील वीडियो भेजने का आरोप.
  • बाद में विवाद बढ़ता देख सोशल मीडिया से किया डिलीट.

नई दिल्ली:

भारत को परमाणु युद्ध की धमकी देने वाले इमरान खान सरकार के रेल मंत्री शेख रशीद पर पाकिस्तान की चर्चित व विवादास्पद टिकटॉक स्टार हरीम शाह ने अश्लील वीडियो भेजने का आरोप लगाया है. हरीम ने अपने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया, जिसमें पाक के रेल मंत्री उनसे बात करते नजर आ रहे हैं. इस विडियो चैट में कथित तौर पर अश्लील बातें करने का दावा किया जा रहा है. हालांकि यह आरोप लगाने के बाद जब बात बढ़ती दिखी, तो हरीम ने संबंधित पोस्ट व वीडियो हटा दिया.

यह भी पढ़ेंः झारखंड: 29 दिसंबर को हेमंत सोरेन का शपथ ग्रहण बनेगा विपक्षी एकता का मंच, ममता समेत ये दिग्गज होंगे शामिल

अश्लील वीडियो भेजने का आरोप
पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक हरीम ने गुरुवार को मंत्री रशीद और उनके बीच हुई एक कथित वीडियो कॉल का फुटेज साझा किया. इसमें वह रशीद पर उन्हें अश्लील वीडियो भेजने का आरोप लगाती दिख रही हैं. विवादित विडियो में हरीम शाह के साथ उनकी एक दोस्त भी हैं और दोनों शेख रशीद के साथ चैट करती नजर आ रही हैं. वीडियो कॉल को किसी दूसरे फोन से किसने शूट किया और यह सोशल मीडिया पर कैसे पोस्ट किया गया, अभी तक इसकी जानकारी नहीं मिली है. पाकिस्तानी मीडिया में हालांकि इस खबर ने काफी सुर्खियां जरूर बटोर ली है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान: 2 दिन में 10 नवजात शिशुओं की मौत, कोटा MP ओम बिरला ने राज्य सरकार से कार्रवाई की मांग की

शेख रशीद ने कॉल काटी
इस वीडियो में हरीम कह रही हैं, 'मेरी बात सुनें, क्या मैंने आज तक आपकी कोई भी बात बताई है? फिर आप मुझसे अब बात क्यों नहीं करते?' इस पर रशीद को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'जो दिल चाहे, करो.' इसके बाद सोशल मीडिया स्टार, रेल मंत्री से कहती हैं, 'क्या मतलब है आपका? उन तमाम नंगे वीडियो का क्या जो आप मुझे भेजा करते थे? क्या आप उन्हें भूल गए हैं?' हरीम ने जब उनसे बहस की, तो रशीद ने वीडियो कॉल काट दी.

यह भी पढ़ेंः NPR को लेकर जावड़ेकर का कांग्रेस पर हमला, बोले- 2019 के झूठ ऑफ द ईयर हैं राहुल गांधी

हरीम ने बाद में वीडियो किया डिलीट
इसके बाद हरीम ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया और कहा कि उनका इरादा किसी को भी बदनाम करने का नहीं है. उन्होंने लिखा, 'मेरे पास इतना फिजूल वक्त नहीं है. यह सब आप लोगों का ही काम है किसी की इज्जत उछालना.' लेकिन, तब तक वीडियो वायरल हो चुका था और हैशटैग हरीमशाह टॉप ट्रेंड करने लगा. इससे पहले इसी साल हरीम शाह और शेख रशीद की एक सेल्फी भी वायरल हो चुकी है.