logo-image

पाकिस्तान रेडियो अपने ही PM को नहीं जानता, टैग कर दिया किसी और इमरान खान को

पाकिस्तान के वजीर-ए-आजम राष्ट्र को संबोधित करते कश्मीर को लेकर फिर से राग अलापा है

Updated on: 26 Aug 2019, 07:02 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के वजीर-ए-आजम आज पहली बार राष्ट्र को संबोधित किया. अपने संबोधन में कश्मीर को लेकर फिर से राग अलापा किया. अपने पुराने और चिर परिचित अंदाज में उन्होंने राष्ट्र को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि भारत ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाकर बहुत बड़ी गलती कर दी. कश्मीर को अपना बताने वाला इमरान खान को यह नहीं पता कि उसका पाकिस्तान रेडियो उसे खुद नहीं जानता. पाकिस्तान रेडियो अपने ही प्रधानमंत्री को नहीं जानता. जब इमरान खान राष्ट्र को संबोधन कर रहा था तो पाकिस्तान रेडियो ने किसी और इमरान खान को टैग कर दिया. पाकिस्तान रेडियो ने अपने ही प्रधानमंत्री की बेइज्जती करवा दी. हर जगह पाक पीएम का मजाक उड़ रहा है.  

यह भी पढ़ें - मोदी-ट्रंप की मुलाकात के बाद पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान अस्‍पताल में भर्ती, देखें मीम्‍स

पूरी दुनिया की चौखट नाप चुके और हर जगह से बेइज्जत होकर पाकिस्तान के वजीर-ए-आजम ने आज राष्ट्र को संबोधित करने का फैसला लिया. कश्मीर को लेकर पाकिस्तान का साथ किसी भी देश ने नहीं दिया. सिर्फ चंद देशों को छोड़कर. पाकिस्तान के लिए इससे शर्मनाक क्या हो सकता है. और तो और इस्लामिक कंट्री ने भी पाकिस्तान का साथ नहीं दिया. इस्लामिक देश ने पीएम मोदी को अपने सर्वोच्च सम्मान से नवाजा. पाकिस्तान के लिए तो यह मुंह पर तमाज जैसा है. 

यह भी पढ़ें - VIDEO: G-7 में ट्रंप ने ऐसा क्या बोला कि पीएम मोदी हंस पड़े और हाथ पर थपकी देने से नहीं रोक पाए

हर जगह से पस्त हो चुके पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने जब राष्ट्र को संबोधित कर रहे थे तो उसे इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसके ही रेडिया पाकिस्तान ने इतनी बड़ी गलती कर बैठेगा. रेडियो पाकिस्तान ने जो आज बलंडर कर बैठा इससे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की हर जगह थू-थू हो रही है. वहीं जी-7 में ट्रंप ने भी पाक को करारा झटका दे दिया. बोले यह द्विपक्षीय मामला है इसे आपस में सुलझाओ. ट्रंप के सामने पीएम मोदी ने दो टूक कहा है. हर जगह से चोट खाने के बाद इमरान खान को आज अपने देश में ही बेइज्जत होना पड़ रहा है.