logo-image

मलेशिया में पाकिस्तान की सरेआम बेइज्जती, विमान जब्त कर यात्रियों को उतारा

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस ने एक ट्वीट कर बयान जारी करते हुए कहा- पीआईए क एक एयरलाइन को मलेशिया की स्थानीय अदालत ने वापस मंगवा लिया है. यह एकतरफा फैसला है. यह विवाद पीआईए और अन्य पार्टी के बीच यूके कोर्ट में लंबित है.

Updated on: 15 Jan 2021, 06:51 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान को मुश्किल के दौर में उसके दोस्त भी साथ नहीं दे रहे हैं. पहले से ही कंगाली की दौर से गुजर रहे पाकिस्तान को उसके दोस्त मलेशिया ने बड़ा झटका देते हुए. वहां की सरकारी विमानन कंपनी पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) के एक बाईंग 777 पैसेंजर प्लेन को जब्त कर लिया है. यह विमान लीज पर लिया गया था और पैसा नहीं चुकाने पर विमान को जब्‍त कर लिया गया है.

पाकिस्‍तानी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह विमान लीज पर लिया गया था और पैसा नहीं चुकाने पर विमान को जब्‍त कर लिया गया है. क्‍वालालंपुर एयरपोर्ट पर घटना के समय विमान में यात्री और चालक दल सवार था लेकिन उन्‍हें बेइज्‍जत करके उतार दिया गया.

पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट की मानें तो क्‍वालालंपुर एयरपोर्ट पर घटना के वक्त  विमान में पैसेंटर और चालक दल सवार था, जिन्हें बेइज्‍जत करके उतार दिया गया. पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस ने एक ट्वीट कर बयान जारी करते हुए कहा- पीआईए क एक एयरलाइन को मलेशिया की स्थानीय अदालत ने वापस मंगवा लिया है. यह एकतरफा फैसला है. यह विवाद पीआईए और अन्य पार्टी के बीच यूके कोर्ट में लंबित है.