News Nation Logo
Banner

पाकिस्तानी पीएम के बाद राष्ट्रपति भी हुए कोरोना पॉजिटिव

Corona Virus Case In Pakistan : पाकिस्तान में लगातार कोरोना के मामले (Corona Virus ) बढ़ते रहे हैं. पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान के बाद राष्ट्रपति आरिफ अल्वी (Pakistan President Dr Arif Alvi) कोरोना से संक्रमित हो गए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 29 Mar 2021, 08:20:28 PM
arif alvi

पाकिस्तानी पीएम के बाद राष्ट्रपति भी हुए कोरोना पॉजिटिव (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

Corona Virus Case In Pakistan : पाकिस्तान में लगातार कोरोना के मामले (Corona Virus ) बढ़ते रहे हैं. पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान के बाद राष्ट्रपति आरिफ अल्वी (Pakistan President Dr Arif Alvi) कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. इसके बाद पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी होम क्वारंटाइन हो गए हैं. आपको बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (PM Imran Khan) कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. कोरोना से संक्रमित होने के कुछ दिन पहले ही इमरान खान चीन से दान में मिली कोरोना वैक्सीन लगवाई थी. 

यह भी पढ़ें : Video: नंदीग्राम में शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर हमले का प्रयास

पाक के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट में लिखा- मैंने आज कोरोना टेस्ट करवाया. अल्लाह सभी कोरोना मरीजों पर दया करें. मैंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी, लेकिन एंटीबॉडी कोरोना की दूसरी डोज के बाद विकसित शुरू होती, जबकि एक हफ्ते बाद वैक्सीन की दूसरी डोज लगनी थी. कृपया सावधान रहें.

गौरतलब है कि कोरोना पॉजिटिव होने से पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ने चीन की कोरोना वैक्सीन लगवाई थी. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पाकिस्तान के पीएम घर पर सेल्फ क्वारंटाइन हो गए थे. इसकी जानकारी पाक के स्वास्थ्यमंत्री ने दी थी. कोविड-19 वैक्सीन लगवाने के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने देश के लोगों से महामारी के मामलों में बढ़ोतरी को रोकने के लिए नियमों का पालन करने का आग्रह किया था. 

यह भी पढ़ें : दिल्ली में फिर कोरोना का कहर, एक दिन में 1900 के पार पहुंचा Covid-19

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ( PM Imran Khan ) के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पाकिस्तान मीडिया (Pakistan Media) के हवाले से खबर आ रही थी कि इमरान खान की पत्नी और पाकिस्तान की पहली महिला बुशरा बीबी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 29 Mar 2021, 07:52:56 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो