logo-image

आंतरिक दबाव से घिरे हुए इमरान खान 'बहादुर' बनने के लिए पहुंचे LOC, जानें फिर क्या हुआ

आंतरिक दबाव से घिरे पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (Imran Khan) ने शुक्रवार को लाइन आफ कंट्रोल (LOC) का दौरा किया

Updated on: 06 Sep 2019, 07:00 PM

नई दिल्ली:

आंतरिक दबाव से घिरे पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (Imran Khan) ने शुक्रवार को लाइन आफ कंट्रोल (LOC) का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने नियंत्रण रेखा के नजदीक पहुंचकर वहां के गांव के लोगों से बातचीत की. इमरान खान वहां कब गए और किस रास्ते से पहुंचे इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है. हालांकि, यह माना जा रहा है कि वो एलओसी पर स्थित चकोठी सीमा तक आए थे.

यह भी पढ़ेंःVideo: लुटरे ने सिर पर तान रखी थी बंदूक, शख्स ने कहा- Cool Bro पहले बीयर पी लेने दो

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पाक आर्मी चीफ, विदेश मंत्री और रक्षा मंत्री के साथ एलओसी के चकोठी इलाके का दौरा किया है. इससे पहले जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने और राज्य को दो केंद्र शासित प्रदेशों में विभाजित करने के बाद दोनों देशों के बीच तनाव की स्थिति है. इसे लेकर पाकिस्तान भारत पर अंतरराष्ट्रीय दबाव बनाने की कोशिश कर रहा है. साथ ही उसकी ओर से जमकर बयानबाजी भी हो रही है.

एक ओर पीएम इमरान खान और उनके मंत्री लगातार युद्ध की धमकी दे ही रहे हैं, लेकिन इस बीच अब सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने भी अब युद्ध का राग अलापा है. रावलपिंडी स्थित सेना के मुख्यालय में शुक्रवार को हुए एक कार्यक्रम में पाक सेनाध्यक्ष ने कहा कि कश्मीर हिंदुत्व मानने वालों के अत्याचार का विषय है. हम अंतिम दम तक लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि युद्ध हो या आतंकवाद के खिलाफ अभियान हमारे सैनिकों ने सन् 1947 से ही मातृभूमि की रक्षा के लिए शहादत दी है.

यह भी पढ़ेंःहनुमा विहारी ने खोला शानदार पारी का राज, कहा- हर मैच आखिरी समझ कर खेलता हूं

पाक सेनाध्यक्ष जनरल बाजवा ने कहा कि हमारी शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी. हमने पिछले कुछ वर्षों में आतंकवाद से लड़ते हुए अपनी जो शहादत दी है, वह शेष दुनिया के लिए उदाहरण है. हमने आज शांति का संदेश दिया. हमारा त्याग असीमित है, यह पूरी दुनिया और क्षेत्र के लिए संदेश है.