logo-image

अविश्वास प्रस्ताव पर PM इमरान खान की चेतावनी- अगर सरकार गिरी तो...

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan PM Imran Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं रही हैं. इमरान सरकार के खिलाफ विपक्षी मोर्चे के अविश्वास प्रस्ताव के बीच उनपर राजनीतिक दबाव बढ़ता जा रहा है, जिससे इमरान खान की प्रधानमंत्री कुर्सी अब खतरे में नज़र आ रही है.

Updated on: 23 Mar 2022, 06:25 PM

highlights

  • विपक्षी मोर्चे के अविश्वास प्रस्ताव के बीच इमरान खान पर बढ़ा राजनीतिक दबाव
  • मैं किसी भी हाल में इस्तीफा नहीं दूंगा, चाहे जो भी हो जाए : PAK प्रधानमंत्री
  • आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा से कोई दूरी नहीं : पाकिस्तान पीएम

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan PM Imran Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं रही हैं. इमरान सरकार के खिलाफ विपक्षी मोर्चे के अविश्वास प्रस्ताव के बीच उनपर राजनीतिक दबाव बढ़ता जा रहा है, जिससे इमरान खान की प्रधानमंत्री कुर्सी अब खतरे में नज़र आ रही है. विपक्षी मोर्च के अविश्वास प्रस्ताव पर पीएम इमरान खान ने बुधवार को चेतावनी दी है कि मैं किसी भी हाल में इस्तीफा नहीं दूंगा, चाहे जो भी हो जाए. 

यह भी पढ़ें : बीरभूम हिंसा पर HC ने 24 घंटे में ममता सरकार से मांगी रिपोर्ट, ऐसे इकट्ठा करें सबूत

पीएम इमरान खान ने कहा कि मैं इस्तीफा नहीं दूंगा. चाहे कुछ हो जाए, लेकिन मैं किसी भी कीमत पर प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा नहीं दूंगा. उन्होंने विपक्ष को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर मेरी सरकार गिर गई तो चूप नहीं बैठूंगा. इमरान खान ने आगे कहा कि पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा (Qamar Javed Bajwa) से कोई दूरी नहीं है. 

यह भी पढ़ें : MLC चुनाव से पहले राजा भैया को बड़ा झटका, इस मामले में अक्षय प्रताप सिंह को 7 साल की सजा

आपको बता दें कि आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा ने पीएम इमरान से इस्तीफा मांगा है. इस पर कहा जा रहा है कि इमरान खान किसी भी वक्त इस्तीफा दे सकते हैं. पाक प्रधानमंत्री इमरान खान विपक्ष के साथ ही साथ सत्ता पक्ष के सांसदों के भी निशाने पर हैं. पार्लियामेंट में अविश्वास प्रस्ताव पर सत्ता पक्ष के कई सांसद विपक्ष के साथ जुगलबंदी कर रहे हैं. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की कुर्सी खतरे में है क्योंकि उनके खिलाफ एक अविश्वास प्रस्ताव आया हुआ है, जिसमें विपक्ष के साथ इमरान की अपनी पार्टी के सांसद भी मिल गए हैं. अब इमरान खान और उनकी सरकार की पूरी कोशिश ये है कि किसी भी तरह से ये अविश्वास प्रस्ताव टाला जाए.