logo-image

इमरान खान को सताया सर्जिकल स्ट्राइक का डर, भारत को दी ये गीदड़भभकी

अपने ही देश में विपक्षी पार्टियों के विरोध का सामना कर रहे पाकिस्तान के पीएम इमरान खान अब अपनी खामियां को छिपाने के लिए भारत को बदनाम कर रहे हैं. इमरान खान ने ट्वीट कर सार्वजनिक मंच पर भारत पर आरोप लगाया है.

Updated on: 20 Dec 2020, 10:44 PM

नई दिल्ली:

अपने ही देश में विपक्षी पार्टियों के विरोध का सामना कर रहे पाकिस्तान के पीएम इमरान खान अब अपनी खामियां को छिपाने के लिए भारत को बदनाम कर रहे हैं. इमरान खान ने ट्वीट कर सार्वजनिक मंच पर भारत पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि भारत की मोदी सरकार कोरोना वायरस, महंगाई और बेरोजगार जैसे मुद्दों पर पूरी तरह से असफल है और अब इसे छिपाने के लिए पाकिस्तान पर हमला कर सकती है.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि मैं अंतरराष्ट्रीय समुदाय के समक्ष एक बात स्पष्ट करना देना चाहता हूं कि भारत अगर पाकिस्तान के खिलाफ फर्जी फ्लैग ऑपरेशन करता है तो अब पाक भी चुप नहीं बैठेगा और इसका जवाब भारत को हर मोर्चे पर देगा.

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा- भारत की मोदी सरकार आर्थिक मंदी, किसानों के विरोध प्रदर्शन और कोरोना के कुप्रबंधन से जूझ रही है. भारत इन सभी मोर्चों को छिपाने के लिए पाकिस्तान विरोधी फर्जी अभियान चला रहा है.

आपको बता दें कि भारत को गीदड़भभकी देने वाले इमरान खान पाकिस्तान के पहले नेता नहीं है. इससे पहले पाक के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने दावा किया था कि उनके पास इस बात के साक्ष्य हैं कि भारत फिर से पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक की योजना बना रहा है. साथ ही उन्होंने भारत पर सीजफायर उल्लंघन का झूठा आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था साल 2020 में भारत की ओर से सीमा पर 3000 बार सीजफायर उल्लंघन किया गया, जिससे 276 लोगों की मौत हो गई.

इसके अलावा इमरान खान ने आरोप लगाया कि सीमा पर भारत ने संयुक्त राष्ट्र के अधिकारियों की गाड़ी पर फायरिंग की. गाड़ी पर संयुक्त राष्ट्र लिखा था और UN का नीला झंडा लगा था इसके बाद भी इंडियन आर्मी के जवानों ने गोलियां बरसाईं. इमरान ने कहा कि इससे साफ है कि अंतरराष्ट्रीय नियमों का भारत पालन नहीं करता है और भारत के इस रवैये की पाकिस्तान निंदा करता है.