News Nation Logo

इमरान की फिर मुश्किलें बढ़ीं, Pak के विपक्षी गठबंधन ने किया ये ऐलान

पाकिस्तान के विपक्षी गठबंधन ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) सरकार को सत्ता से बेदखल करने के मकसद से अपने प्रदर्शनों के दूसरे चरण के कार्यक्रम का एलान कर दिया जिसकी शुरुआत बुधवार को खैबर पख्तूनख्वा के शहर मरदान में जनसभा से होगी.

Bhasha | Updated on: 22 Dec 2020, 11:25:02 PM
imran khan

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (Photo Credit: फाइल फोटो)

इस्लामाबाद:

पाकिस्तान के विपक्षी गठबंधन ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) सरकार को सत्ता से बेदखल करने के मकसद से अपने प्रदर्शनों के दूसरे चरण के कार्यक्रम का एलान कर दिया जिसकी शुरुआत बुधवार को खैबर पख्तूनख्वा के शहर मरदान में जनसभा से होगी. ‘द न्यूज’ ने मंगलवार को एक खबर में पीडीएम के प्रवक्ता मियां इफ्तिखार हुसैन के हवाले से कहा कि 11 विपक्षी दलों के गठबंधन पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) की संचालन समिति की बैठक सोमवार को हुई जिसमें सरकार के खिलाफ संघर्ष की भविष्य की रणनीति तय की गयी.

आंदोलन के तहत पहली जनसभा 23 दिसंबर को मरदान में होगी. इसके बाद 27 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की पुण्यतिथि की पूर्वसंध्या पर सिंध के लरकाना में एक और जनसभा होगी. पीडीएम की संचालन समिति ने छोटे शहरों में भी जनसभाएं आयोजित करने का फैसला किया है.

इमरान खान को सताया सर्जिकल स्ट्राइक का डर, भारत को दी ये गीदड़भभकी

आपको बता दें कि इससे पहले अपने ही देश में विपक्षी पार्टियों के विरोध का सामना कर रहे पाकिस्तान के पीएम इमरान खान अब अपनी खामियां को छिपाने के लिए भारत को बदनाम कर रहे हैं. इमरान खान ने ट्वीट कर सार्वजनिक मंच पर भारत पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि भारत की मोदी सरकार कोरोना वायरस, महंगाई और बेरोजगार जैसे मुद्दों पर पूरी तरह से असफल है और अब इसे छिपाने के लिए पाकिस्तान पर हमला कर सकती है.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि मैं अंतरराष्ट्रीय समुदाय के समक्ष एक बात स्पष्ट करना देना चाहता हूं कि भारत अगर पाकिस्तान के खिलाफ फर्जी फ्लैग ऑपरेशन करता है तो अब पाक भी चुप नहीं बैठेगा और इसका जवाब भारत को हर मोर्चे पर देगा.

First Published : 22 Dec 2020, 11:25:02 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.