logo-image

Howdy Modi को पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी ने फ्लॉप करार दिया, कहा-पैसे देकर जुटाई भीड़

यह अलग बात है कि पाकिस्तान के विज्ञान और तकनीक मंत्री चौधरी फवाद हुसैन की नजर में यह पूरा कार्यक्रम न सिर्फ 'फ्लॉप' रहा, बल्कि उन्होंने इसे 'पैसों के बल पर जुटाई गई भीड़' करार दिया.

Updated on: 23 Sep 2019, 08:30 AM

highlights

  • कहने को पाकिस्तान के विज्ञान एवं तकनीक मंत्री है, लेकिन अक्ल दसवीं फेल से भी कम.
  • अमेरिका के ह्यूस्टन शहर में सफल रहे हाउडी मोदी कार्यक्रम को बताया फ्लॉप.
  • इसके पहले भारत के 'चंद्रयान 2' मिशन पर भी ट्वीट कर जमकर ट्रोल हो चुके हैं.

इस्लामाबाद:

ह्यूस्टन में आयोजित 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के मुंह से इस्लामिक आतंकवाद के खिलाफ भारत के समर्थन से जंग जारी रखने की बात सुनकर भी पाकिस्तान के हुक्मरानों के कानों पर जूं नहीं रेंगी है. रविवार को आयोजित इस कार्यक्रम में मोदी-ट्रंप की केमिस्ट्री को पूरी दुनिया ने देखा और सफलता का लोहा भी माना. यह अलग बात है कि पाकिस्तान के विज्ञान और तकनीक मंत्री चौधरी फवाद हुसैन की नजर में यह पूरा कार्यक्रम न सिर्फ 'फ्लॉप' रहा, बल्कि उन्होंने इसे 'पैसों के बल पर जुटाई गई भीड़' करार दिया. इसके पहले चौधरी साहब भारत के 'चंद्रयान 2' मिशन पर भी ट्वीट कर जमकर ट्रोल हो चुके हैं.

यह भी पढ़ेंः अगले महीने भारत आ सकते हैं डोनाल्ड ट्रंप, पीएम मोदी को दिया संकेत

यह लिखा ट्वीट में
शुतुरमुर्ग की तरह संकट के समय बालू में सिर घुसाने की आदत वाले फवाद हुसैन कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद कुछ ज्यादा ही भारत के खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं. रविवार को भी उन्होंने ट्वीट कर हाउडी मोदी कार्यक्रम को असफल करार दिया. उन्होंने लिखा, 'लाखों रुपये खर्च करने के बाद भी मोदी जनता का निराशाजनक शो. ये लोग सिर्फ यही कर सकते हैं यूएसए, कनाडा और दूसरी जगहों से लोगों को इकट्ठा कर सकते हैं, लेकिन यह दिखाता है कि पैसों से सब कुछ नहीं खरीदा जा सकता।' इस ट्वीट के साथ हुसैन ने #ModiInHouston हैशटैग का भी प्रयोग किया है.

यह भी पढ़ेंः Petrol Diesel Price 23 Sep: पेट्रोल-डीजल के रेट आसमान पर, घर से निकलने से पहले चेक करें नए दाम

रेल मंत्री के भी बिगड़े बोल
यहां यह कतई नहीं भूलना चाहिए कि भारत के पीएम नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के वजीर-ए-आजम इमरान खान के अमेरिका पहुंचने पर हुए स्वागत में जमीन-आसमान का अंतर देखने को मिला. जहां पीएम मोदी का इस्तकबाल लाल कालीन बिछाकर ट्रंप प्रशासन के आला अधिकारियों ने किया, वहीं इमरान खान के स्वागत में पाकिस्तानी दूतावास के कुछ अधिकारी ही पहुंचे थे. इसके बाद इमरान खान पर जमकर मीम्स बने. अब फवाद हुसैन सरीखे उनके हुक्मरान सच्चाई से आंख बंद कर अपनी ही दुनिया में बने रहना चाहते हैं. पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने भी झल्लाहट में कह दिया है कि कश्मीर के मामले में अमेरिका पर भरोसा नहीं किया जा सकता है.