News Nation Logo
Banner

पाकिस्तान के मंत्री शेख रशीद ने फिर दिया बेतुका बयान, भारत को दी परमाणु हमले की धमकी

इस बार फिर पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद (Sheikh Rashid) ने एक बार फिर भारत को परमाणु हमले की धमकी दी है.

By : Deepak Pandey | Updated on: 21 Oct 2019, 10:49:41 PM
पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद

पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद (Photo Credit: (फाइल फोटो))

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) से आर्टिकल-370 (Article-370) हटने और राज्य को दो केंद्रशासित प्रदेशों में विभाजित करने से पाकिस्तान (Pakistan) बौखला गया है. पाकिस्तान पीएम से लेकर वहां के मंत्री लगातार भारत के खिलाफ बेतुका बयान दे रहे हैं. इसी क्रम में इस बार फिर पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद (Sheikh Rashid) ने एक बार फिर भारत को परमाणु हमले की धमकी दी है.

यह भी पढ़ेंः इमरान खान के गिड़गड़ाने के बाद अमेरिका ने भारत-पाकिस्तान को दी ये नसीहत

पाक के मंत्री शेख रशीद ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं 126 दिन धरने में शामिल था, उस वक्त मुल्क के हालात और सरहदी मामलात ऐसे नहीं थे, ये सीरियस थ्रेट है. इस मुल्क को यह जंग खौफनाफ हो सकती है. ये कन्वेंशनल आर्म नहीं होंगी, जो अक्ल के अंधे ये समझ रहे हैं कि 4-6 दिन तक टैंक-तोप चलेंगी या हवाई जहाज के अटैक होंगे. नेवी के गोले चलेंगे.

उन्होंने आगे कहा कि नो वे... यह एक एटोमिक वॉर होगा, एक न्यूक्लियर कम एटोमिक वॉर होगा और जिस तरह की जरूरत होगी उस किस्म का असलहा इस्तेमाल करेंगे. बता दें इससे पहले भी शेख रशीद ने ऐसा ही विवादित बयान दिया था. पिछले दिनों भी वह कश्मीर को लेकर भारत के खिलाफ भड़काने वाला बयान दे चुके हैं. बीते महीने उन्होंने कहा था कि कश्मीर की लड़ाई लड़ी जाएगी, चाहे इसमें मर जाया जाए या फिर मार डाला जाए.

यह भी पढ़ेंः आजादी मार्च के बाद राष्ट्रव्यापी हड़ताल के आह्वान से बढ़ी इमरान खान की मुसीबत, कैसे निपटेंगे इससे

पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद अपने एक और बेतुके बयान के चलते सुर्खियों में रह चुके हैं. एक रैली में माइक पर भाषण देते हुए शेख रशीद को करंट लग गया था. इसका वीडियो भारत में भी काफी वायरल हुआ था. इसे लेकर भी शेख रशीद ने बेतुका बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि उन्हें करंट लगा, इसके पीछे भारत का हाथ है. रेल मंत्री शेख रशीद को भाषण के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेते हुए करंट लगा था.

First Published : 21 Oct 2019, 10:49:41 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×